नवाजुद्दीन की बाबूमोशाय एक खतरनाक खूनी और इश्कबाज


हाल ही फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' का ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म की कहानी नवाजुद्दीन और दूसरे कॉन्ट्रैक्ट किलर के साथ तय हुई एक शर्त के इर्द गिर्द घूमती है। नवाजुद्दीन सिद्धीकी की 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' पर सेंसर की कैंची चल गई है। 'संस्कारी' सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म पर 48 कट लगाने को कहा है। जब 48 कट लगाने के बारे में पहलाज निहलानी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम सिर्फ अपना काम कर रहे हैं।

इसमें नवाजुद्दीन को देखकर उनके फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के किरदार की याद आती है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन कॉन्ट्रैक्ट किलर के किरदार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में नवाजुद्दीन ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह यमराज के लिए आउटसॉर्सिंग करते हैं। फिल्म के इस डायलॉग से ही इस बात का अंदाजा लग जाता है कि फिल्म में खूब खून खराबा देखने को मिलेगा।

ट्रेलर में नवाजुद्दीन का देसी रोमांटिक स्टाइल भी बेह‍तरीन है। दोनों किलर्स को तीन लोगों को मारने का कॉन्ट्रैक्ट मिलता है नवाजुद्दीन दूसरे कि‍लर को को कहता है कि जिसने तीन में से दो लोगों को पहले मार दिया उसे तीनों को मारने के पूरे पैसे मिलेंगे और जो हार गया वो ये धंधा छोड़ देगा। ट्रेलर में शानदार एक्ट्रेस दिव्या दत्ता की एंट्री फिल्म में एक नए ट्विस्ट की ओर इशारा करती है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है कुशन नंदी ने। फिल्म में दिव्या दत्ता के अलावा बंगाली एक्ट्रेस बिदिता बेग भी अहम किरदार अदा कर रही हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !