पति ने लिव इन में गई WIFE को मारकर सुसाइड कर लिया

Sunday, July 30, 2017

इंदौर। धार के सिल्वर हिल कॉलोनी में हुए दोहरे हत्याकांड का राज खुल गया है। पुलिस ने अभी आधिकारिक ऐलान नहीं किया है परंतु यह कहानी एक अजीब से प्रेम प्रसंग की है। मृत महिला का नाम पिंकी है जो दीपक चौहान के साथ लिव इन रिलेशन में थी। दूसरी लाश पिंकी के पति विजय की है। विजय ने ही दीपक को ड्राइविंग सिखाई थी। इसी दौरान दीपक और विजय की पत्नि पिंकी के बीच रिश्ता पनप गया और पिंकी, दीपक से साथ रहने लगी। घटना वाले दिन विजय अपनी पत्नि पिंकी से मिलने के लिए दीपक के घर आया था। दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ। पिंकी के पेट में तवा मारने का निशान है। माना जा रहा है कि इसी के कारण पिंकी की मौत हो गई। हड़बड़ाए विजय ने घर में आग लगा दी और खुद पिंकी की साड़ी का फंदा बनाकर झूल गया परंतु विजय के वजन से साड़ी फट गई और विजय नीचे गिरकर बेहोश हो गया। आग के धुएं में दम घुटने के कारण उसकी मौत हो गई। अब बस यह पता लगाना शेष है कि विजय अपनी पत्नि ने मिलने के लिए क्या आया था जबकि पिंकी तो उसे छोड़कर दीपक के साथ रहने लगी थी। 

गौरतलब है शुक्रवार शाम को पिंकी का वर्तमान पति दीपक चौहान (पेशे से ड्रायवर) जुलवानिया से लौटा था तो घर में धुआं उठ रहा था और दरवाजा अंदर से बंद था। पड़ोसियों की मदद से उसने दरवाजा तोड़ा। भीतर आग सुलग रही थी, जिसे बुझाने पर किचन में पिंकी और बेडरूम में विजय की लाश पड़ी थी।

बेटे को मौसी के घर छोड़ पिंकी के पास पहुंचा था विजय
विजय के भाई अजय ने पुलिस को बताया कि विजय शुक्रवार सुबह सांवरिया सेठ जाने का कह कर छोटे बेटे अनुज को लेकर निकला था। अनुज को एक कार में बैठा माैसी के घर भेज दिया था। इसके बाद वह पिंकी के घर पहुंच गया, क्योंकि उसका वर्तमान पति दीपक जुलवानिया गया हुआ था।

पिंकी की मां बोली, दीपक ने सब बर्बाद कर दिया
पिंकी की मां मुन्नीबाई ने कहा पिंकी की शादी विजय से हुई थी उनका वैवाहिक जीवन अच्छा चल रहा था। दीपक ने बीच में आकर सब बर्बाद कर दिया। दीपक को विजय ने ही गाड़ी चलाना सिखाई। पता नहीं कैसे पिंकी दीपक के चक्कर में आ गई और सब खत्म हो गया। पिंकी के भाई कान्हा मुवेल ने बताया उस समय हमने पिंकी को समझाया, लेकिन वह नहीं मानी।

दोनों की मौत दम घुटने से
पोस्टमार्टम करने वाले डॉ. गिरीराज भुर्रा ने बताया दोनों की मौत दम घुटने से संभावित लग रही है। महिला का गला दबाने से, जबकि पुरुष के शरीर में धुआं जाने से दम घुटा है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah