UP: थानेदार ने थाने के भीतर युवती का रेप किया, पूरा परिवार नजरबंद कर दिया

Saturday, July 22, 2017

कानपुर। कानपुर देहात के रसूलाबाद थाने के थानेदार भूपेंद्र राठी पर एक नाबालिग लड़की से थाने के अंदर रेप करने का आरोप लगाया गया है। पीड़िता का कहना है कि रेप के कारण उसकी हालत खराब हो गई थी तो थानेदार ने उसे अस्पताल में भर्ती करके इलाज भी कराया। इसके बाद थानेदार ने युवती और उसके पूरे परिवार को अपने चंगुल में फंसा लिया और गांव से बाहर जाने पर प्रतिबंध लगा दिया। पहरे पर गांव के ही कई दबंगों को लगा दिया। युवती यहां एक सुसाइड केस में गवाही देने के लिए आई थी। इसी दौरान थानेदार ने उसे डराया और फायदा उठाते हुए घिनौना काम किया। 

कानपुर देहात में रसूलाबाद के एक गांव की रहने वाली यह पंद्रह वर्षीय लड़की अपने पिता के साथ कानपुर आईजी आलोक सिंह को अपनी आप बीती बताने पहुंची। लड़की का आरोप है की उसके गांव के एक युवक ने सुसाइड किया था। इस मामले में गवाही देने के बहाने पुलिस वाले उसे घर से बुला ले गए थे। थाने लाकर रात में थानेदार भूपेंद्र राठी ने पूछताछ के बहाने उसे अपने कमरे में बुलाया। वहां उसे युवक के सुसाइड केस में फंसाने की धमकी दी औऱ उसके साथ बलात्कार किया। 

आरोपी दारोगा ने कराया इलाज
पीड़िता ने बताया कि रेप से तबियत ख़राब हो गई तो सुबह उन्होंने उसे रसूलाबाद के एक हॉस्पिटल में भर्ती करा कर इलाज कराया। इसके बाद यह धमकी देकर उसे गांव में छुड़वा दिया की अगर उसने किसी से शिकायत की तो फर्जी केस बनाकर जेल भेज दिया जाएगा। पीड़िता ने अपने पिता को पूरी बात बता तो दी। मौका मिलने पर वह मामले की शिकायत करने कानपुर आईजी कार्यालय पहुंची। 

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
मामला बीती 7 जुलाई का है। किसी तरह से दारोगा से बचते-बचाते पीड़ित परिवार आईजी के पास पहुंचा तो मामला संज्ञान में आया। मामली की जानकारी होने के बाद पूरे पुलिस महकमे में हंडकम्प मच गया। आईजी आफिस में आईजी ने इस मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week