भिंड SP डकैत बन गया, कलेक्टर द्रोपदी की तरह लाचार: गोविंद सिंह

Saturday, July 22, 2017

भिंड। हाल ही में कांग्रेस के तमाम दिग्गजों को एक मंच पर लाने वाले लहार विधायक एवं कांग्रेस नेता गोविंद सिंह ने भिंड के एसपी अनिल कुशवाह को डकैत बताया है। उनका कहना है कि एसपी अनिल कुशवाह खुद रेत का अवैध उत्खनन करवा रहे हैं और रेत माफिया की पुलिस से पार्टनरशिपिंग हो जाने के कारण कलेक्टर इलैया राजा टी द्रोपदी की तरह लाचार हो गए हैं। वो चाहकर भी कोई कार्रवाई नहीं कर पाते। 

प्रतिबंध के बाबजूद भिंड जिले में बड़े पैमाने पर रेत का अवैध उत्खनन और परिवहन हो रहा है। पुलिस-प्रशासन इस कारोबार को रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठा रहा है। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर देहात थाना टीआई शेर सिंह की ऑडियो वायरल हुई थी। जिसमें रेत के अवैध कारोबार को पुलिस के सहयोग से चलने का खुलासा हुआ था। जिसके बाद पुलिस की भूमिका पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।

लहार विधायक डॉक्टर गोविंद सिंह ने शनिवार को एक प्रेसवार्ता में एसपी अनिल कुशवाह पर आरोप लगाते हुए कहा कि एसपी अनिल कुशवाह डकैतों की तरह जिले की खनिज संपदा को लूटने का काम कर रहे हैं। रोजाना करोड़ों रुपए की रेत पुलिस के सहयोग से उत्तरप्रदेश भेजी जा रही है। एसपी सीए की तरह नोटों का हिसाब लगाने में व्यस्थ रहते हैं और बिना पुलिस के सहयोग के कलेक्टर ईलैया राजा टी की हालत द्रोपदी जैसी हो गई है। विधायक ने साथ ही चेतावनी भी दी है कि जल्द ही कांग्रेस जनता के साथ मिलकर एसपी ऑफिस का घेराव करके अपना विरोध प्रदर्शन करेगी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week