मैहर का बुर्का वाला हत्यारा पकड़ा गया, फिल्मी स्टाईल में हुआ था मर्डर

Friday, July 28, 2017

सतना। मैहर में हुए अंधेकत्ल का पर्दाफाश हो गया है। जब पुलिस को पूरी कहानी पता चली तो वो भी चौंक उठी। फिल्मी स्टाईल में किए गए मर्डर को कुछ इस तरह से प्लान किया गया था कि इसका राज कभी ना खुले। कोई चश्मदीद भी हो तो वह यही बताए कि मर्डर करने वाली एक महिला है जिसने बुर्का पहना हुआ था। यह फाइल हमेशा हमेशा के लिए बंद हो जाती यदि पुलिस को सीसीटीवी से क्लू ना मिलता। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 24 जुलाई को रात रवि चौधरी की धारदार हथियार से मार कर हत्या कर दी गई थी। पूरी प्लानिंग के साथ की गई इस हत्या का कोई चश्मदीद नहीं था। हत्यारा आसानी से वारदात कारित करके चला गया। अगले दिन 25 जुलाई को मैहर पुलिस को सुबह 8:45 पर फोन से सूचना मिली कि रीवा रोड पर एक युवक की लाश पड़ी है। घटना स्थल पर मैहर पुलिस पहुंची पर उसके हाथ कोई सबूत नहीं लगा। अंधे कत्ल की पहली सुलझाने में मैहर पुलिस खुद उलझ गई।

सीसीटीवी से मिली टिप
इस हत्या के सबूत पुलिस को नहीं मिल रहे थे तो पुलिस ने शहर के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जांच में पता लगा कि राजा भैया चौधरी ने मैहर अस्पताल के पास जा कर अपना रूप बदला। वो अचानक बुर्का पहनकर बाहर निकला। टाइमिंग भी वही थी। हत्या के कुछ समय पहले। बस पुलिस ने उसे धर दबोचा और कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारी कहानी उगल डाली। 

फुलप्रूफ प्लानिंग के साथ किया मर्डर
उसने बताया कि बुर्का पहनने के बाद वो रवि चौधरी के पास पहुंचा और रवि के रिक्शे में सवार हो गया। रवि ने महिला समझकर रिक्शे आगे बढ़ा दिया। रवि सवारी बैठाकर अस्पताल के सामने से सब्जी मंडी जेल चौक होते हुए अमड़ा नाला तक गया लेकिन भीड़ देख आरोपी राजा ने रिक्शा मोड़ने को कहा और वापस मैहर की और चल पड़े। तभी रीवा रोड के पास एक कच्ची सड़क पर मौका देख कर राजा भैया ने ने चलते रिक्शे में ही रवि के सिर पर वार किया। रवि चलते रिक्शा से जमीन पर गिर पड़ा और छटपटाने लगा। इसके बाद राजा ने उसके गले में लगातार 3 वार किए। हत्या करने के बाद राजा खेत के रास्ते से भाग निकला और आगे जा कर मेढ़ में हथियार को गाड़ दिया। फिर आगे जाकर एक नाले के पास उसने बुर्का उतार कर फेंक दिया और घटनास्थल से भाग खड़ा हुआ।

क्यों की हत्या
राजा भैया चौधरी ने बताया कि उसके रवि की पत्नि से संबंध स्थापित हो गए थे। वो दोनों लिव इन रिलेशन में रहना चाहते थे परंतु रवि उनकी राह का सबसे बड़ा रोड़ा था। इसीलिए रवि को रास्ते से हटाने का मन बनाया और पूरी प्लानिंग करके रवि की हत्या कर दी। इलाके में किसी को इस अवैध रिश्ते के बारे में पता नहीं था, हत्या के सबूत भी शेष नहीं थे। अत: सबकुछ आसानी से होता जा रहा था लेकिन सीसीटीवी कैमरे ने चुगली कर दी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah