COMESUM FOOD का खाना दूषित पाया गया

Sunday, July 23, 2017

GWALIOR: ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर स्थित कमसम फूड प्लाजा का खाना दूषित पाया गया है। कमसम फूड प्लाजा की किचन में यात्रियों को जो चावल परोसे जाने वाले थे। वह दो दिन  बासी और जिस आटे से रोटियां बन रही थी वह भी कल रात का था। यह हकीकत शनिवार को उत्तर मध्य रेलवे के जेडआरयूसीसी मेंबर के निरीक्षण में सामने आई। यह देखकर जेडआरयूसीसी मेंबर ने वहां मौजूद रेलवे अधिकारियों को इसकी कड़ी मॉनीटरिंग के निर्देश दिए।

जेडआरयूसीसी मेंबर राजेन्द्र सिंह शनिवार को शताब्दी एक्सप्रेस से ग्वालियर पहुंचे। शताब्दी एक्सप्रेस से उतरने के बाद उन्होंने रेलवे स्टेशन की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सबसे पहले रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म-1 स्थित कमसम फूड प्लाजा पहुंचे। यहां बासी चावल और आटा देखकर फटकार लगाई। इसके फोटो भी खिंचवाए। इसके बाद वह सर्कुलेटिंग एरिया में पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने प्रीमियम पार्किंग ठेकेदार द्वारा लगा रखे बेरीकेड्स को हटवाने के निर्देश दिए।
इसी दौरान एक यात्री ने शिकायत की कि प्रीमियम पार्किंग 20 मिनट तक मुफ्त है, इसके बाद भी ठेकेदार पैसे वसूलता है। इसकी शिकायत कई बार की गई है। इस मामले की जांच के लिए उन्होंने डीसीएम नीरज भटनागर को कहा। इसके बाद उन्होंने फूड स्टॉल्स का भी निरीक्षण किया।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week