रात में BF को व्हाट्सएप फ़ोटो भेज रही थी, पापा ने मना किया तो...

Sunday, July 23, 2017

शिवपुरी। रात को प्रेमिका अपने प्रेमी से चोरी छिपे बात कर रही थी और उसे कुछ फोटो भेज रही थी। तभी लड़की के पिताजी ने उसे मोबाइल पर बात करते व कुछ फोटो भेजते हुए देख लिया और उसे डांट-फटकार लगा दी। जिससे नाराज किशोरी ने सुबह अपने कमरे में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। अब पुलिस तलाश कर रही है कि युवती आधी रात को किससे और क्या बात कर रही थी। साथ ही उसने किस तरह के फोटो सेंड किए थे। 

जानकारी के अनुसार करैरा कस्बे के ग्राम खैराई में आरती पुत्री नत्थू परिहार गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात को परिजनों से चोरी छिपे अपने प्रेमी से मोबाइल पर बात कर रही थी। तभी बात करते समय आरती के माता-पिता ने उसे देख लिया और जमकर डाट फटकार लगाई।

यह बात आरती को सहन नहीं हुई और उसने शुक्रवार की सुबह करीब 9 बजे अपने ही घर में लगे पंखे से फांसी लगाकर जान दे दी। बाद में जब परिजनों ने आरती को फंदे पर लटका देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं टीआई संजीव तिवारी का कहना है कि परिजनों ने आरती को समझाया था, उन्हें क्या पता था कि वह ऐसा कदम उठा लेगी। साथ ही पुलिस ने बताया कि वह किससे बात कर रही थी इस बात की जानकारी ली जाएगी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week