पहलाज निहलानी को हटाकर प्रकाश झा बनेंगे सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष

नई दिल्ली। मोदी सरकार में सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष की आसंदी भी विवादास्पद हो गई है। अब पहलाज निहलानी के विवादित बयान भी नुक्सानदायक साबित हो रहे हैं। इंडस्ट्री और बोर्ड के बीच टकराव तेज हो गया है अत: निहलानी के विकल्प की तलाश शुरू हो गई है। जिन लोगों के नाम चल रहे हैं, उनमें प्रकाश झा सबसे आगे हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, सूचना और प्रसारण मंत्रालय की तरफ से निहलानी को संकेत भी दिया जा चुका है। तिरुवनंतपुरम में सेंसर बोर्ड के सदस्यों की एक मीटिंग भी बुलाई गई है। अगले अध्यक्ष के लिए मंत्रालय निर्देशक प्रकाश झा और टीवी प्रोड्यूसर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के नाम पर चर्चा कर रही है। वहीं 'इंदु सरकार' के निर्देशक मधुर भंडारकर के नाम पर भी मोहर लग सकती है।

पहलाज निहलानी के बयान आए दिन कोई नया विवाद पैदा कर देते हैं। अभी उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में इंटरकोर्स शब्द को लेकर आपत्ति जताई थी और उसे पास करने के लिए कई शर्ते भी रख दी थीं। वहीं न्यूयॉर्क में हुए आइफा समारोह में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' और अक्षय कुमार की फिल्में 'रुस्तम और एयरलिफ्ट' को कोई अवॉर्ड न दिए जाने पर भी उन्होंने आइफा को आड़े हाथों लिया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !