मोदी ने दर्जनों पोस्ट किए, ट्रंप का TWITTER चुप क्यों है

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमरीकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप से मुलाकात की। यह मुलाकात काफी सफल बताई जा रही है। शुरूआत में खबर आई थी कि अमेरिका में जाते ही मोदी मोदी नारों के साथ उनका स्वागत किया। अंत में खबर आई कि ट्रंप से मोदी को भारत का महान प्रधानमंत्री बताया। मोदी ने अपने ट्वीटर हेंडल पर कई पोस्ट और फोटो शेयर किए लेकिन ट्रंप के ट्वीटर अकाउंट पर सन्नाटा छाया हुआ है। 

सोशल मीडिया पर मोदी ट्रंप की मुलाकात भारत में टॉप ट्रेंड है। हर तरफ मोदी और ट्रंप की मुलाकात के चर्चे हैं। सोशल मीडिया पर लोग मोदी और ट्रंप की तस्वीरें जमकर शेयर कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी भी ट्विटर पर अपनी मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए खुशी जाहिर कर रहे हैं लेकिन ये खुशी एक तरफा है।

अमरीकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप ने मोदी से मुलाकात के बाद अब तक एक भी ट्वीट नहीं किया है। यही हाल अमरीकी राष्ट्रपति के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट POTUS का है। इन दोनों ट्विटर हैंडलों से इस खबर को लिखे जाने तक मोदी-ट्रंप मुलाकात से संबंधित एक भी ट्वीट नहीं किया गया है लेकिन मोदी के ट्विटर हैंडल पर अगर गौर करें तो वो इस मुलाकात की तस्वीरों से सराबोर है।

हालांकि 24 जून को अमरीकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप के ट्विटर अकाउंट POTUS से मोदी की यात्रा से पहले एक ट्वीट किया गया था। इस ट्वीट में लिखा था- भारत के पीएम मोदी के व्हाइट हाउस में स्वागत के लिए तैयार हैं। ज़रूरी रणनीतिक मुद्दों पर अपने सच्चे दोस्त से बात होगी। इस ट्वीट को छोड़ दिया जाए तो खुद को दुनिया के सोशल मीडिया लीडर बताने वाले ट्रंप, मोदी से मुलाकात पर चुप हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !