SATNA: गौन के 1 दिन पहले दुल्हन को घर में घुसकर गोली मार गया

18 June 2017

सतना। सतना जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले मेढ़ी गांव में रविवार को एक युवक ने एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस मामले में आरोपी बृजेश पटेल को भागते समय गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक बाउंड्री वॉल कूदकर युवती के घर में घुसा था और देसी कट्टे से फायर कर युवती की हत्या कर दी।  पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवती का नाम गायत्री मिश्रा (20) था। जो कि अपने परिवार के साथ सतना के रामपुर गांव में रहती थी। युवती की शादी 5 जून को ही दोहा गांव निवासी नागेंद्र पांडे के साथ हुई थी। रविवार को परिजनों के साथ खाना खाने के बाद वह बर्तन रखने के लिए घर के बाहर गई थी। उसी वक्त आरोपी बृजेश पटेल (25) ने देसी कट्टे से गायत्री पर फायर कर दिया। गोली लगने से युवती की मौत हो गई।

गायत्री के पिता राजमणि मिश्रा के अनुसार...
5 जून को ही बेटी की शादी की थी और 19 जून को उसका गौना करने वाले थे। रविवार को पूरे परिवार ने दोपहर का खाना साथ ही खाया था। खाना खाने के बाद गायत्री बर्तन रखने के लिए बाहर आंगन में गई थी। उसी वक्त गोली चलने और गायत्री के चीखने की आवाज आई। हम सभी आंगन में पहुंचे तो देखा कि गायत्री जमीन पर पड़ी हुई थी और एक युवक बाउंड्री वॉल कूदकर भागने की कोशिश कर रहा था। 

परिजनों के शोर मचाने के बाद पहुंचे पड़ोसियों ने आरोपी बृजेश को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। उधर, आनन-फानन में हम सभी गायत्री को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों के अनुसार गायत्री ब्यूटी पार्लर का कोर्स कर रही थी। पुलिस के अनुसार मामला एक तरफा प्रेम-प्रसंग का हो सकता है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week