कांग्रेस के दिग्गज नेता ने मंत्री नरोत्तम मिश्रा का गुणगान किया | KP SINGH MLA

भोपाल। कांग्रेस के दिग्गज नेता, पिछोर विधायक एवं दिग्विजय सिंह सरकार के मंत्री रहे केपी सिंह ने शिवराज सिंह सरकार के कैबिनेट मंत्री नरोत्तम मिश्रा का खुलकर गुणगान किया। उन्होंने यहां तक कहा कि यदि क्षेत्र का विकास कैसे किया जाता है यह सीखना है तो नरोत्तम मिश्रा से सीखें। वो शिवपुरी में एक पत्रकारवार्ता के दौरान शिवपुरी विधायक एवं मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया पर हमला कर रहे थे। इस बहाने उन्होंने नरोत्तम मिश्रा की जमकर तारीफ की। पिछोर विधायक केपी सिंह को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का खास माना जाता है। 

पिछोर के विधायक केपी सिंह ने अपने निवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि विकास देखना हो तो दतिया में देखें, जहां नरोत्तम मिश्रा ने सड़कों से लेकर शहर तक का कायाकल्प कर दिया है। यह उनकी काबलियत है कि सरकार के मंत्री रहते उन्होंने अपने क्षेत्र का विकास किया है जबकि यह शिवपुरी का दुर्भाग्य है कि यहां पर यशोधरा राजे के मंत्री होते हुए भी वे काम नहीं करा पा रही हैं।

दतिया में विकास कार्यों में तेजी लाने के लिए मंत्री नरोत्तम ने  रत्ननंदिता कार्यक्रम चलवाया। यहां स्टेडियम, माता मंदिर निर्माण और अधोसंरचना के विकास कार्य तेजी से हुए हैं। प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के क्रियान्वयन और किसानों को बीमा का लाभ दिलाने के मामले में दतिया का नाम देश भर में अव्वल रहा है। 

इस तरह के केपी सिंह ने एक तीर से 2 निशाने साधे हैं। पहला उन्होंने अपनी राजनैतिक शत्रु यशोधरा राजे सिंधिया को आइना दिखाया और दूसरा नरोत्तम मिश्रा से अच्छे रिश्ते बना लिए। कहते हैं कि केपी सिंह के हर शब्द का अर्थ होता है। वो बेवजह कभी किसी की बुराई तक नहीं करते। इस बार उन्होंने नरोत्तम मिश्रा की तारीफ की है। इसके पीछे उनका टारगेट क्या है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा परंतु यह बयान उस समय आया है जब दिग्विजय सिंह का कद कांग्रेस की राष्ट्रीय राजनीति में छोटा कर दिया गया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !