IPL10: वॉर्नर ,सिराज के शानदार प्रदर्शन के आगे गुजरात पस्त

राजू जांगिड़/कानपुर | कल आईपीएल 10 का 53वाँ मुकाबला खेला गया। हैदराबाद ने खराब शुरुआत के बावजूद अहम मुकाबले में गुजरात लॉयन्स को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। हैदराबाद के आक्रामक कप्तान वॉर्नर ने 69 रन की शानदार पारी खेली जिसके बदौलत हैदराबाद जीत हासिल करने में कामयाब रही। गुजरात ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी की और 19.2 ओवर में मात्र 154 रन ही बना पाई और पूरी टीम आउट हो गयी। गुजरात की और से ईशान किशन ने 61 और ड्वेन स्मिथ ने एक बार फिर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए 54 रनों की अहम पारी खेली। हैदराबाद की ओर से मोहम्मद सिराज ने 4 ओवर फेंक कर 32 रनों पर 4 विकेट लिए।

गुजरात लॉयंस के 154 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की तरफ से शिखर धवन और डेविड वॉर्नर मैदान पर उतरे। हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसके दो खिलाड़ी तीसरे ओवर में आउट हो गए। हैदराबाद को पहला झटका धवन के रूप में लगा। धवन 18 रन बनाकर फॉकनर के शिकार बने थे। इसके बाद मोइसिस हेनरिक्स आए लेकिन ज्यादा देर टिक नहीं सके और 4 रन बनाकर प्रवीण कुमार का शिकार हो गए। हैदराबाद की खराब शुरुआत के बावजूद कप्तान वॉर्नर ने मोर्चा संभाले रखा और टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहे। वॉर्नर ने 41 गेंदों में 6 चौकों की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया। मोहम्मद सिराज की घातक गेंदबाजी के लिए मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया।

वॉर्नर ने 52 गेंदों में 69 रन बनाए, तो वहीं विजय शंकर ने अपने कप्तान का भरपूर साथ दिया और 43 गेंदों में 63 रन की पारी खेली। हैदराबाद 2 विकेट खोकर 18.1 ओवर में 158 रन बनाकर जीत हासिल करने में सफल रही।

तो अंतिम मैच था इस टीम का
जी हाँ इंडियन प्रीमियर की टीम गुजरात लॉयन्स का कल आईपीएल 2017 ही नहीं अपितु अब आगे का भी अंतिम मैच था जिसमें भी हार का सामना करना पड़ा है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !