Loading...

मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे ने गरीब बच्चे को पीटा: मुख्यमंत्री कन्यादान योजना

भोपाल। प्रदेश के खाद्य मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। एक वीडियो में मंत्री धुर्वे एक बच्चे को पीटते नजर आ रहे हैं। सोमवार को मंत्री धुर्वे डिंडोरी जिले के शहपुरा में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत आयोजित विवाह समारोह में शामिल हुए थे। इस दौरान बैंडबाजों की थाप पर डांस चल रहा था। मंत्री के डांस पर उनके समर्थक नोट उड़ाने लगे। इन नोटों को लूटने के लिए भीड़ के बीच एक गरीब बच्चा भी आ गया और नोट लेने का प्रयास करने लगा। मंत्री को यह नागवार गुजरा और वे डांस छोड़ उस बच्चे को पीटने लगे। इतना ही नहीं वे उसे पीटते हुए बारात से बाहर कर आए और वापस आकर फिर डांस करने लगे। वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर तीखे कमेंट्स शुरू हो गए।

यह कैसी मानसिकता
कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने कहा कि बच्चों के प्रति भाजपा के मंत्रियों की यह कैसी मानसिकता है, मंत्री धुर्वे का व्यवहार उसे दर्शाता है। अब तक भाजपा के मंत्री सिर्फ पैसा खाने में व्यस्त थे पर अब वे बच्चों को पीट कर कानून भी हाथ में ले रहे हैं।

नहीं उठाया फोन
इस मामले में मंत्री धुर्वे का पक्ष जानने के लिए उनके मोबाइल पर फोन किया गया तो मोबाइल फोन बंद था। बंगले पर बार-बार सम्पर्क करने के बाद भी बात नहीं हो सकी। मंत्री स्टाफ का कहना था कि मंत्रीजी जरूरी फाइलें निपटाने में मसरूफ हैं।