SHUJALPUR: गुस्साए लोगों ने शराब की दुकान में आग लगाई

प्रशांत मिश्रा/शुजालपुर। मप्र में शराब की दुकानों के खिलाफ जनता की उग्र कार्रवाईयां जारी हैं। सागर एवं बरेली के बाद अब शराब के खिलाफ शाजापुर जिले में भी जनता उग्र हो गई है। पब्लिक ने शराब की दुकान में आग लगाकर उसे स्वाहा कर दिया। जब तक प्रशासनिक अधिकारी एवं पुलिस मौके पर पहुंच पाती, दुकान राख हो चुकी थी। लोगों ने यह कार्रवाई इसलिए की क्योंकि प्रशासन ने उस इलाके में शराब की दुकान खोलने की अनुमति दे दी थी जहां 5 स्कूल संचालित होते हैं। 

जेल रोड पर शीतला नगर में आज सुबह देशी शराब की दुकान का ताला तोड़कर लोगों ने उसमें आग लगा दी। जानकारी लगने के बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे। शुजालपुर सिटी बस स्टैंड स्थित देशी शराब की दुकान को जेल रोड पर स्थित शीतला नगर में एक अप्रैल से स्थानांतरित किया गया है। जिससे लोगों में काफी नाराजगी बनी हुई है। क्योंकि क्षेत्र में पांच निजी स्कूल संचालित हो रहे है। शराब की दुकान खुलने से यहां शराबियों का आना-जाना बना हुआ था। इसी वजह से लोगों ने यहां पर शराब की दुकान लगाने का विरोध किया इसके बावजूद कोई ध्यान नहीं दिया गया। 

आज सुबह बड़ी संख्या में महिलाएं शीतला नगर पहुंची और उन्होंने शराब की दुकान का ताला तोड़कर उसमें रखी बोतलों को सड़क पर ढोल दिया साथ ही दुकान में आग लगा दी। जिससे हजारों रुपए कीमत की शराब, काउंटर एवं फ्रीजर आदि जल गये। जानकारी लगने पर आधे घंटे बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। थोडी देर बाद एसडीएम गिरीश मिश्रा, एसडीओपी अमित मिश्रा मौके पर पहुंचे। जिस मकान में शराब की दुकान चालू हुई थी। वह भगवानसिंह परमार का है। नाराज महिलाओं एवं अन्य लोगों ने भगवानसिंह के मकान में रखे गेहूं, लहसुन के बोरे बिखेर दिए एवं एलसीडी में भी आग लगा दी। जिससे हजारों का नुकसान हो गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !