RGV ने टाइगर को हिजड़ा कहा था, टाइगर ने दिया करारा जवाब

मुंबई। फिलम्कार राम गोपाल वर्मा अपने विवादित बयानों के लिए ही जाने जाते हैं। बीते रोज उनका एक आॅडियो वायरल हुआ जिसमें वो टाइगर श्राफ को हिजड़ा बता रहे थे। जब इस बारे में टाइगर की प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि कोई भी इज्जतदार व्यक्ति शर्मसार हो जाए। अब देखना यह है कि टाइगर की इस प्रतिक्रिया का रामू पर कोई असर पड़ता है या नहीं। 

बुधवार को मुंबई में हुई एक इवेंट में टाइगर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''मैंने पहले भी कहा है। हर किसी को अभिव्यक्ति की आज़ादी है। आरजीवी सीनियर हैं। वो इंडस्ट्री में सालों से हैं। जबकि मैं अभी आया हूं। इसलिए मन की बात बोलूंगा तो सही नहीं होगा।'' बता दें कि इससे पहले राम गोपाल वर्मा टाइगर की तुलना उर्मिला मातोंडकर से कर चुके हैं और उन्हें परफेक्ट बिकिनी बेब कह चुके हैं।

टाइगर ने आगे कहा- ''मैं इस बात से ख़ुश हूं कि मैंने कुछ पहचान बना ली है, इसलिए लोग मेरे बारे में बात कर रहे हैं। मेरा कुछ असर है। अगर ये उन्हें ख़ुश करता है, तो ठीक है. वो सीनियर शख़्स हैं। अगर मैं प्रतिक्रिया देता हूं तो ये मर्यादा से बाहर होगा और मैं अपने माता-पिता के लिए कोई शर्मिंदगी नहीं लाना चाहता, क्योंकि वो यही चाहेंगे कि मैं रिएक्ट ना करूं।'' 

अब आपको बताते हैं कि ये सारा मामला शुरू कैसे हुआ। राम गोपाल वर्मा ने दो दिन पहले कई ट्वीट करके कहा था कि वो टाइगर और विद्युत जाम्वाल के बीच रियल लाइफ़ में फाइट देखना चाहते हैं। टाइगर को विद्युत को चैलेंज करना चाहिए। रामू ने ये भी लिखा कि टाइगर ब्रूस ली के बाप हैं, अगर उन्होंने विद्युत को चैलेंज किया तो वो टिक नहीं पाएंगे। 

रामू के इन अजीबो-ग़रीब ट्वीट्स के बाद विद्युत ने उन्हें कॉल किया और पूछा वो ऐसे ट्वीट्स क्यों कर रहे हैं। इसी बातचीत में रामू ने नशे की हालत में टाइगर को वुमन जैसा और ट्रांसजेंडर लुक वाला बोल दिया। विद्युत ने इस ऑडियो क्लिप को साउंड क्लाउड्स पर अपलोड करके इसे अपने ट्वीटर एकाउंट पर शेयर कर दिया। इसका पता चलने पर राम गोपाल वर्मा ने टाइगर और विद्युत दोनों से माफ़ी भी मांगी। 

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !