आपको भी FREE में मिल सकता है BAHUBALI-2 का TICKET, पढ़िए कैसे

भोपाल। यदि आप भी बाहुबली-2 का ब्रसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो बस आपका इंतजार खत्म ही होने वाला है। इसके साथ ही एक गुडन्यूज भी है। आपको बाहुबली-2 का टिकट फ्री भी मिल सकता है। बस आपको इतना करना है कि देश के 1000 सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हुई फिल्म बाहुबली-1 को टिकट खरीदकर देखना है। BUY 1 GET 1 FREE की तर्ज पर आपको BAHUBALI-2 का टिकट रिटर्न गिफ्ट के तौर पर दिया जाएगा। बाहुबली-2 28 अप्रैल को रिलीज होगा।

फिल्म के हिंदी वर्जन को फिल्म निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन के द्वार रिलीज किया जा रहा है। धर्मा प्रोड्क्शन की ओर से जानकारी दी गई है कि जो भी दर्शक बहुबलि 1 देखने के लिए आएंगे उन्हे बाहुबली 2 का टिकट फ्री दिया जाएगा।  भारत का लोकप्रिय हिंदी न्यूज पोर्टल भोपाल समाचार डॉट कॉम इसी तरह की ताजा और काम की जानकारियों से आपको अवगत कराता रहेगा। इसे आप गूगल या अपने प्रिय सर्च इंजन पर BHOPAL SAMACHAR लिखकर भी सर्च कर सकते हैं। 

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार
नई दिल्ली। 2016 के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का एलान हो गया है। इस 64वें राष्ट्रीय पुरस्कारों में अभिनेता अक्षय कुमार को ‘रुस्तम’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। ‘फिल्म’ नीरजा को बेस्ट हिंदी फीचर फिल्म का अवॉर्ड मिला है। वहीं उत्तर प्रदेश को मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट के तौर पर चुना गया है। झारखंड के नाम भी एक अवॉर्ड गया है। झारखंड को स्पेशल मेंशन अवॉर्ड दिया गया है। बता दें, 64वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में ज्यूरी की अध्यक्षता प्रियदर्शन ने की।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !