हिम्मत हो तो एंटी रोमियो स्क्वाड को एंटी कृष्ण स्क्वाड कहो: प्रशांत भूषण

स्वराज इंडिया के संस्थापक प्रशांत भूषण ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके एंटी रोमियो स्क्वाड पर सवाल उठाते हुए भगवान कृष्ण को भी राजनीति में खींच लिया है। प्रशांत भूषण ने ट्वीट करते हुए लिखा कि रोमियो ने केवल एक से प्यार किया था जबकि भगवान कृष्ण तो लड़कियों को छेड़ने के लिए मशहूर थे। प्रशांत भूषण ने आगे लिखा कि क्या आदित्यनाथ के अंदर हिम्मत है कि वो एंटी रोमियो स्क्वाड को एंटी कृष्ण स्क्वाड कहेंगे?

प्रशांत भूषण के इस ट्वीट के बाद बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने उनके सवाल का जवाब भी एक ट्वीट के जरिए ही दे डाला। संबित पात्रा ने प्रशांत भूषण के अंग्रेजी ट्वीट का जवाब हिंदी में देते हुए लिखा कि भगवान कृष्ण को समझने के लिए प्रशांत भूषण को कई जन्म लेने होंगे। उन्होंने प्रशांत भूषण के ट्वीट की निंदा करते हुए आगे लिखा कि वह कितनी आसानी से कृष्ण जी को राजनीति में घसीट लाए हैं। प्रशांत भूषण का एसा करना बहुत ही दुख की बात है।

आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ के सीएम बनते ही एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन करते हुए लड़कियों को छेड़ने वाले मनचलों पर सख्त कार्रवाई शुरू कर दी है। एंटी रोमियो स्क्वाड के गठन के बाद ही इसपर सवाल उठते रहे हैं कि इस स्क्वाड का नाम एंटी रोमियो क्यों रखा गया, जबकि रोमियो तो किसी भी तरह का मनचला तो था नहीं। इसी कड़ी में एंटी रोमियो स्क्वाड पर सवाल उठाते हुए प्रंशांत भूषण अब भगवान कृष्ण को भी खींच लाए हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !