THE KAPIL SHARMA SHOW: फाइनली राजू श्रीवास्तव ने हां कर दी

नई दिल्ली: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले हफ्ते ‘द कपिल शर्मा शो’ में आए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को इस शो में रखने की बात की जा रही है. दरअसल निर्माताओं को पिछले हफ्ते का शो पसंद आया था जिसमें राजू श्रीवास्तव ने शो के बाकी कलाकारों की गैर मौजूदगी में शिरकत की थी. इतना ही नहीं खबरों में राजू श्रीवास्तव ने भी पुष्टि कर दी है कि वो ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. राजू श्रीवास्तव ने कहा, “हां, मैंने इस शो की शूटिंग शुरू कर दी है. चैनल और टीम उन एपिसोड्स से खुश है जिनके लिए मैंने शूट किया था. मुझे अब वापस नए एपिसोड के लिए बुलाया गया है.”

राजू श्रीवास्तव ने ये भी कंफर्म किया कि वो ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक गेस्ट के तौर पर नहीं बल्कि एक परफॉर्मर के तौर पर नजर आएंगे। ‘द कपिल शर्मा शो’ से सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर जैसे बड़े कलाकारों के चले जाने के बाद उनकी जगह भरने के लिए कई कलाकारों के नाम को लेकर सरगर्मियां तेज हैं.

सुनील ग्रोवर 29 मार्च को द कपिल शर्मा शो के एपिसोड की शूटिंग के लिए फिर से नहीं आए. ऐसी उम्मीदें थी कि अली असगर यानि ​​’नानी’ बुधवार को शूट करने के लिए लौट आएंगे मगर अली भी शो के सेट से नदारद रहे.
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !