भाईजी, खुद को भगवान ना मानें: SUNIL GROVER @KAPIL SHARMA

Tuesday, March 21, 2017

मुंबई। आॅस्ट्रेलिया से लौट रही फ्लाइट में सबके सामने अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट करने एवं उन्हे नौकर बुलाकर जलील करने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। कपिल शर्मा अपनी ब्रांड इमेज बचाने की कोशिश कर रहे हैं। कल उन्होंने मीडिया को सलाह दी थी कि वो इस मामले से दूर रहें। सवाल भी पूछा था कि क्या सबूत है कि मारपीट हुई है। आज सुनील ग्रोवर ने घटना की पुष्टि कर दी। सुनील ने कपिल को कहा कि वो खुद को भगवान ना मानें, इंसानों की इज्जत करना सीखें। 

डैमेज कंट्रोल के लिए कपिल शर्मा ने फेसबुक पर पर एक लंबा पोस्ट लिख कर बात संभालने की कोशिश की। वह जताने की कोशिश कर रहे थे कि उनके और सुनील के बीच भाई वाली लड़ाई है। साथ ही उन्होंने मीडिया को भी सलाह दी थी कि देश में और भी मुद्दे हैं, इस मामले में ज्यादा मजे ना लें। फेसबुक पर उनके फेंस ने ही उनकी खूब धुलाई की। हालात यह बने कि अकड़ में घूम रहे कपिल शर्मा ने देर रात माफी भी मांगी। उन्होंने एक और ट्विट किया, जिसमें उन्होंने सुनील को टैग करते हुए लिखा कि पाजी आई एम सॉरी। 

इस पूरे मामले पर सुनील ग्रोवर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। सुनील की बातों से साफ़ ज़ाहिर होता है कि सुनील के मन में कपिल शर्मा के बर्ताव को लेकर बहुत दर्द है और सुनील खुद को अपमानित महसूस कर रहे हैं। सुनील कपिल शर्मा के व्यवहार से काफी हर्ट हुए हैं और उन्होंने कपिल को बड़ी ही विनम्रता से यह सीख दे रहे हैं कि खुद को 'गॉड' न मानें। इंसान को इंसान समझें! ज़रा अंदाजा लगाइए सुनील कितने बेबस होकर यह बात लिख रहे होंगे। आइये उनका ट्वीट पढ़ लें -
इससे पहले कपिल के पोस्ट पर पाठकों ने कुछ तीखी प्रतिक्रिया भी दी है। ज़्यादातर फैंस ने कपिल शर्मा के इस पोस्ट्स पर लिखा है कि सुनील ग्रोवर ही उनके शो की जान हैं। कुछ फैंस ने जमकर कपिल शर्मा को लताड़ भी लगायी है। सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट पर कपिल शर्मा का जवाब भी आ गया, जैसे उन्हें अपनी भूल का अहसास हो गया है और कपिल के ट्वीट से साफ़ ज़ाहिर है कि वो सुनील को मनाने की पूरी कोशिश करने वाले हैं। कपिल ने लिखा कि- पाजी दिल जीत लिया तुस्सी! अब मैं आपको और भी ज्यादा प्यार करने वाला हूं, अक्ल आने के बाद!

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah