MODI के बनारस में आतंकियों के धमकी भरे खत मिले

नई दिल्ली। वाराणसी के मिर्जा मुरादनगर में भी 5-6 धमकी भरे खत मिले हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मंगलवार रात आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के धमकी भरे पत्र मिलने के बाद सनसनी मच गई है। पुलिस ने अज्ञात सूत्रों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस पत्र में सबसे ऊपर आईएसआईएस पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा हुआ है। इसके बाद लिखा है कि 24 मार्च 2017 को पूर्वांचल में तबाही मचेगी, बचा सकते हो तो बचा लो। पाकिस्तान जिंदाबाद। एसपी आशीष तिवारी ने बताया कि मंगलवार रात को इस्लामिक स्टेट (आईएस) के कुछ धमकी भरे पत्र मिले हैं। साथ ही 5-6 पत्र मिर्जा मुराद इलाके में भी मिले हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच जारी है।

रविवार को ही योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। यह भी माना जा रहा है कि सत्ता परिवर्तन के बाद कुछ असमाजिक तत्व राज्य का माहौल खराब करने की कोशिश कर सकते हैं। योगी आदित्यनाथ ने सीएम पद संभालने के बाद एक के बाद एक कई आदेश दिए हैं, जिनमें बूचड़खानों को सील करना, एंटी रोमियो स्क्वॉड, अॉफिसों में पान-गुटखे पर बैन शामिल हैं। इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने पुलिस से यह भी कहा है कि राज्य में गौ तस्करी पर रोक लगाने के लिए रणनीति बनाई जाए।

बता दें कि 31 जनवरी को हिमाचल प्रदेश में सुबाथु कैंट के पास कई सार्वजनिक जगहों पर इस्‍लामिक स्‍टेट(आईएसआईएस) के समर्थन वाले नारे लिखे मिले थे। इससे इलाके में सनसनी फैल गई थी।।सोलन जिले की सुबाथु कैंट में पार्क और चार जगहों पर आईएसआईएस लिखा हुआ था। साथ ही पीएम मोदी का नाम व नेपाल बूम भी लिखा मिला था। आईएस समर्थन वाले नारे स्‍प्रे पैंट से लिखे गए थे। साथ ही फोटोकॉपी किए गए पोस्‍टर भी चिपके हुए मिले थे। इस तरह के नारे सेना की कैंट की दीवारों पर भी लिखे मिले थे।

शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया था कि यह किसी की शरारत हो सकती है। अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 124-ए के तहत मामला दर्ज कर लिया गया था। इसके अलावा फॉरेसिंक एक्‍सपर्ट की टीम को भी बुलाया गया था। इस घटना से पहले धरमपुर में भी इसी तरह के नारे लिखे मिले थे। यहां पर ”आईएस आ रहा है” लिखा गया था। हालांकि सुबाथु में काले स्‍प्रे तो धरमपुर में केसरिया रंग का इस्‍तेमाल किया गया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !