पोस्टिंग के पहले ही दिन आपा खो बैठे प्रोबेशनरी IPS DHARMRAJ MEENA

भोपाल। आईपीएस अफसरों पर जिम्मेदारी होती है कि वो कानून और व्यवस्था की स्थिति नियंत्रित रखें एवं उपद्रव की स्थिति में भी शांत रहते हुए मामलों का हल निकालें एवं यहां एक प्रोबेशनरी आईपीएस धर्मराज मीणा ने पोस्टिंग के पहले ही दिन कानून तोड़ डाला और व्यवस्था को पूरी तरह से बदनाम कर दिया। अचानक भड़क उठे आईपीएस मीणा ने मीडियाकर्मियों से ना केवल बदतमीजी की बल्कि फोटो पत्रकार निर्मल व्यास का कैमरा तोड़ डाला। मामला एक महिला को बंधक बनाकर की गई लूट का था। आईपीएस नहीं चाहते थे कि उनकी पोस्टिंग के पहले दिन हुई वारदात मीडिया की सुर्खियां बने। 

सागर एवेन्यु बिल्डिंग में रहने वाली महिला को घर में बंधक बनाकर तीन लाख रुपए की लूट की वारदात हुई थी। मीडियाकर्मी इसी मामले की जानकारी लेने थाने पहुंचे थे। मीडियाकर्मी को थाने के अंदर आता देख भड़के मीणा ने वहीं से चिल्लाते हुए पहले सभी को भाग जाने को कहा। जब मीणा द्वारा किए जा रहे दुर्ववहार की शिकायत आईजी योगेश चौधरी से की गई, तो उन्होंने मीणा से बात कर जानकारी देने को कहा।

इस बात से झल्लाए मीणा ने पहले तो मीडियाकर्मियों को अंदर आने को कहा और उसके बाद बंद कैमरा देख वो भड़क गए। यह बताने पर भी कि फोटो नहीं ली जा रही है उन्होंने किसी की बात नहीं सुनी और नवदुनिया के फोटोजर्नलिस्ट का कैमरा छीनकर पहले जब्त कर लिया फिर जोर से जमीन पर पटक दिया। मीणा की अभ्रदता यहीं खत्म नहीं हुई उन्होंने चिल्लाते हुए कहा भागो यहां से वरना कलेक्टर को बोलकर सबको अंदर करवा दूंगा। 
घटना शर्मनाक: जनसंपर्क मंत्री 
घटना को शर्मनाक बताते हुए जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पुलिस से इस तरह का व्यवहार अपेक्षित नहीं है। उन्होंने कहा वे इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात करेंगे।

मैं दिखवाता हूं
घटना की जानकारी मुझे नहीं है। आप बता रहे हैं तो मैं दिखवा लेता हूं कि मामला क्या है? - ऋषि कुमार शुक्ला, डीजीपी

जांच करवाऊंगा
डीआईजी रमन सिंह सिकरवार ने टीआई मीणा के इस व्यवहार व कैमरा तोड़े जाने की घटना की जांच करवाने की बात कही।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !