लड़कियों के अंत:वस्त्र पहनकर GIRL HOSTEL मेें पहुंचा सिरफिरा, हंगामा

नई दिल्ली। बंगलुरु के महारानी आर्ट्स, कॉमर्स एंड मैनेजमेंट वुमन कॉलेज में एक सिरफिरे युवक ने जमकर उत्पात मचाया. हुआ यूं कि एक युवक हाथ में चाकू लिए गर्ल्स हॉस्टल में दाखिल हुआ. यही नहीं उसने महिलाओं के अंत:वस्त्र पहन कर रखे थे. उसकी सारी हरकतें CCTV में कैद हो गई.  आरोपी न केवल हंगामा कर रहा था बल्कि उसने कई लड़कियों के अंत:वस्त्र भी चुरा लिए. कॉलेज प्रशासन का कहना है कि 12 फरवरी के सीसीटीवी फुटेज में वह युवक नजर आया है. इसके बाद जांच की गई तो पाया गया कि इससे पहले भी कई बार वह शख्स कॉलेज में महिलाओं के अंत:वस्त्र चुरा चुका है. कॉलेज प्रशासन ने सोमवार को पुलिस से शिकायत की. पुलिस को बताया गया है कि लड़कियां लगातार शिकायत करती हैं कि कोई शख्स उनके अंत:वस्त्र चुरा ले जाता है. 

सिरफिरे को लड़कियों के अंत:वस्त्र पहनने का शौक?
12 फरवरी को हॉस्टल प्रशासन ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज सौंपा है, जिसमें शख्स लड़कियों के अंत:वस्त्र में है. फुटेज में यह भी दिखा कि जब सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो वो भाग निकला. समझा जा रहा है कि आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है. एक छात्रा ने बताया कि आरोपी ने बीते महीनों में दर्जनों कपड़े चुराए. बंगलुरु पुलिस ने आशंका जताई है कि आरोपी उसी इलाके का है. उसे पकड़ने के लिए तलाश तेज कर दी गई है. कॉलेज की लड़कियों और प्रिंसिपल का कहना है कि आरोपी कोई सनकी लगता है.

महिनों पहले भी कैंपस में देखा गया था युवक 
कॉलेज की प्रिंसिपल आर. शांताकुमारी ने बताया कि इस बार कई लडकियों ने आरोपी को दीवार फांदकर अंदर आते देखा. कुछ महीनों पहले भी इसी तरह युवक कैंपस में दिखा था. उसे देख कर लड़कियां चीखने लगीं थीं, जिससे वह डरकर भाग गया था. कई महीनों तक गायब रहने के बाद अचानक वह फरवरी में फिर नजर आया.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !