जनपद CEO MAHAVEER JAIN और उसकी पत्नी के खिलाफ बलात्कार की FIR

छिंदवाड़ा। पूर्व जनपद सीईओ पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत पीड़िता ने नवेगांव थाना पुलिस से की है। आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र की सबसे बड़ी माने जाने वाली और 95 ग्राम पंचायतों का संचालन करने वाला जनपद कार्यालय जुन्नारदेव के विवादित तात्कालीन जनपद सीईओ महावीर जैन पर नवेगांव थाने में मामला दर्ज हुआ है। पीड़िता ने सीईओ की पत्नी को भी आरोपी बनाया है।

महिला ने आरोप बताया कि महावीर जैन साल 2011 से निरन्तर उसका दैहिक शोषण कर रहे थे, इस दौरान शादी का झांसा देकर उसका डिवोर्स भी करा दिया। साथ ही तरह-तरह की यातनाएं देना और  होटल सत्कार, पूजा श्री, तामिया का सरकारी डाक बंगला, जुन्नारदेव मुख्यालय का शासकीय बंगलों में बलपूर्वक उसके साथ बलात्कार किया है। जिसकी लिखित शिकायत पीड़िता ने जिले के दबंग और ईमानदार पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी से की है। जिसके बाद एसपी ने कुछ उचित दिशानिर्देश एसडीओपी एके पांडेय, थाना प्रभारी केके अवस्थी को दिए हैं।

पीड़िता की शिकायत पर आरोपी महावीर जैन के खिलाफ अपराध क्रमांक, 177/17 धारा 376, 323, एससी/ एसटी की धारा के तहत दर्जकर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दिया है। पीड़िता ने आरोपी महावीर के इस कृत्य में उसकी पत्नी शोभा को भी दोषी करार दिया है। गौरतलब है कि इसी अधिकारी और इसकी पत्नी को लोकायुक्त पुलिस ने दोनों पति पत्नी को तामिया में रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !