चप्पलमार सांसद के कारण हर गायकवाड़ को परेशान कर रही एयर इंडिया

Advertisement

चप्पलमार सांसद के कारण हर गायकवाड़ को परेशान कर रही एयर इंडिया

नई दिल्ली। भाजपा सांसद सुनील गायकवाड़ को आजकल गायकवाड़ होने की सजा मिल रही है। एयरइंडिया में उन्हे शक की नजर से देखा जा रहा है। अजीब अजीब सवाल पूछे जा रहे हैं और पात्रता होने के बावजूद बिजनेस क्लास नहीं दिया जा रहा। बता दें कि पिछले दिनों शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने एयरइंडिया कर्मचारी की चप्पल से पिटाई की थी। बदले में एयरलाइंस कंपनियों ने सांसद रविंद्र गायकवाड़ की हवाई यात्राओं पर प्रतिबंध लगा दिया। बावजूद इसके सांसद रविंद्र गायकवाड़ हवाई यात्रा करने के लिए टिकट बुक करा रहे हैं, अत: कहीं चुपके से सांसद रविंद्र गायकवाड़ यात्रा ना कर लें, इसलिए हर सांसद गायकवाड़ को शक की नजर से देखा जा रहा है। 

नहीं मिली बिजनेस क्लास
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सांसद सुनील गायकवाड़ ने कहा कि उन्हें सफर के दौरान कई बार रोका गया, और शक के नजरिये से रोका गया। उन्हें बिजनेस क्लास में भी सफर नहीं करने दिया गया। उन्होंने कहा कि एअर इंडिया की पिछली दो फ्लाइटों में उनके साथ ऐसा बर्ताव हुआ है, जबकि सांसद होने के नाते वह बिजनेस क्लास की सीट के हकदार है।

गायकवाड़ होने की मिली सजा
उन्होंने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्हें गायकवाड़ नाम होने की सजा मिल रही है। सांसद ने कहा कि मुझे ऐसा महसूस कराया गया, कि गायकवाड़ होना गुनाह है। एयरपोर्ट पर गार्ड ने मेरे साथ ठीक तौर पर व्यवहार नहीं किया।

रविंद्र गायकवाड़ पर लगा है बैन
गौरतलब है कि पिछले दिनों शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने एअर इंडिया के कर्मचारी के साथ बदसलूकी की थी। रविंद्र गायकवाड़ ने कर्मचारी को 25 चप्पलें मारी थी, जिसके बाद काफी बवाल हो गया था। जिसके बाद एअर इंडिया समेत 7 एयर लाइन्स ने उनके यात्रा करने पर बैन लगा दिया था। यह मुद्दा लोकसभा की अध्यक्ष सुमित्रा महाजन तक भी पहुंचा था।