ARVIND KEJRIWAL सरकार को योजनाओं के नाम बदलने के आदेश

नई दिल्ली। दिल्ली चुनाव आयोग ने राष्ट्रीय राजधानी में नगरपालिका चुनावों से पहले राष्ट्रीय राजधानी में सत्तासीन आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार को निर्देश दिए हैं कि वह अपनी सभी योजनाओं के डिस्प्ले से 'आम आदमी' शब्द हटा ले। आयोग ने सोमवार को एक पत्र के माध्यम से दिल्ली के मुख्य सचिव और सभी तीन नगरनिगमों के आयुक्तों को होर्डिग्स, बैनर, नाम पट्टिकाओं, बिलबोर्ड और आम आदमी मोहल्ला क्लीनिक और आम आदमी बाईपास एक्सप्रेस सर्विस से या दिल्ली सरकार के अधिकार क्षेत्र में कहीं भी लगे इस तरह के डिस्प्ले से 'आम आदमी' शब्द हटाने के निर्देश दिए हैं।

आयोग ने 48 घंटों में आदेश का पालन करके रपट सौंपने के निर्देश दिए हैं। भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता ने आपत्ति जताई थी कि दिल्ली सरकार की योजना आम आदमी मोहल्ला क्लीनिक, आम आदमी बाईपास एक्सप्रेस सर्विस आदि से 'आम आदमी' शब्द हटाया जाए। उत्तर, पूर्व और दक्षिण दिल्ली नगर निगमों के चुनाव 22 अप्रैल को होने हैं और 25 अप्रैल को इसके परिणाम घोषित किए जाएंगे।

आम आदमी पार्टी (आप) 31 मार्च से नगर निगम चुनावों के लिए गहन प्रचार शुरू करने की तैयारी में है। आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नगर निगम चुनावों के लिए शहर भर में कई सार्वजनिक सभाओं की योजना बनाई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !