दुल्हनिया लाने वाले हैं बाहुबली ACTOR PRABHAS

लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले 'बाहुबली' एक्टर प्रभास फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा बैचलर हैं, लेकिन जल्द ही उनसे ये 'हैंडसम हंक' का टैग छिनने वाला है। दरअसल खबर है कि प्रभास जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास अपनी फिल्म 'बाहुबली 2' की रिलीज के बाद शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कहा जा रहा है कि ये शादी अरेंज्ड होगी और जिस लड़की से प्रभास की शादी होने जा रही है वो उनकी फैमिली ने पसंद की है।

लिंक-अप्स की बात करें तो प्रभास का नाम उनकी को-स्टार काजल अग्रवाल के साथ जु़ड़ा तो इलियाना डिक्रूज के साथ भी उनके अफेयर की खबरें आईं लेकिन बाद में प्रभास का नाम नेहा नाम की एक लड़की के साथ जुड़ा और कहा गया कि वो ही उनकी असल हमसफर है। नेहा को कई बार उनकी फिल्म 'बाहुबली' के सेट पर भी देखा गया। उस वक्त कहा गया कि वो फिल्म में काम कर रही एक एक्ट्रेस की दोस्त है। 

चूंकि अब जब प्रभास शादी करने जा रहे हैं ऐसे में सवाल है कि क्या ये लड़की नेहा वही है ? फिलहाल अभी तक इस बारे में प्रभास की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। वो 'बाहुबली 2' में बिजी हैं। आज इसका ट्रेलर सिनेमाघरों में रिलीज होगा लेकिन इंटरनेट पर प्रभास के एक फैन क्लब ने इसे पहले ही लीक कर दिया। हालांकि अब इस फैन क्लब ने ट्रेलर हटा लिया है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !