RSS के हिंदू सम्मेलन में गया वृद्ध गायब

भोपाल। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के बैतूल में आयोजित हिंदू सम्मेलन जिसमें मोहन भागवत मुख्य रूप से उपस्थित थे, में भाग लेने के लिए लाया गया एक वृद्ध गायब है। वो 8 फरवरी से अब तक घर नहीं पहुंचा है। पुलिस रिपोर्ट नहीं लिख रही है। जो लोग उसे अपने साथ ले गए थे वो भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे रहे हैं। 

नाम मंगूलाल, उम्र साठ साल से कुछ ज़्यादा, निवासी ग्राम मातापुरा जिला होशंगाबाद। ये कोई वीआईपी नहीं बल्कि एक आम आदमी मंगूलाल है जो 8 फरवरी को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की मौजूदगी में बैतूल में आयोजित हुए हिन्दू सम्मेलन में लाया गया था लेकिन सम्मेलन के बाद से आज तक मंगूलाल वापस अपने घर नहीं पहुंचा है।

मंगूलाल का नाती 8 फरवरी से अपने नाना की तलाश में भटक रहा है लेकिन उसकी सुनने वाला भी कोई नहीं। उसे ढूंढने की कोशिश ना तो पुलिस ने की और ना हिन्दू सम्मेलन आयोजन समिति ने। बैतूल के गंजपुलिस चौकी प्रभारी महेश टांडेकर के पास इस बात का कोई ठोस जवाब नहीं है कि अब तक मंगूलाल को तलाशने के लिए कोई कदम क्यों नहीं उठाए गए। पुलिस और आयोजक अपनी तरफ से जो तर्क दे रहे है वह परिजनों के गले भी नहीं उतर रहे है। ऐसे में परिजन अपने ही स्तर पर उसे ढूंढने में जुटे है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !