IDEA CELLULAR का कर्मचारी पाकिस्तान का जासूस !

जबलपुर। भारत की सबसे बड़ी मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनी IDEA CELLULAR का आतंकी कनेक्शन सामने आया है। पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाला युवक IDEA में नौकरी करता था। रामपुर निवासी जिस संदीप गुप्ता को भोपाल एटीएस हिरासत में लेकर गई है वह राइट टाउन स्थित आयडिया मोबाइल कंपनी के दफ्तर में बिलिंग का काम करता है। ये जानकारी संदीप की मां माया गुप्ता ने दी है। 

माया गुप्ता के अनुसार उनके बेटे को 7 फरवरी की दोपहर ऑफिस से दो युवक उठाकर ले गए थे। जिसके बाद हमने कंपनी में संपर्क किया जहां से अधिकारियों ने वीडियो फूटेज उपलब्ध कराए। माया के अनुसार 8 फरवरी को फुटेज मिलने पर उन्होनें लार्डगंज थाने पहुंचकर शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की। गुरूवार की सुबह फुटेज देने पर पुलिस ने संदीप की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है।

विधायक ने गुमशुदगी दर्ज करा दी 
माया गुप्ता ने बताया कि वीडियो फुटेज देखने के बाद उनका परिवार दहशत में आ गया था। जिसके बाद उन्होंने क्षेत्रीय विधायक तरूण भनोट और पार्षद ठाणेश्वर महावर से भी संपर्क कर बेटे की तलाश के लिए मदद मांगी थी। उनकी पहल पर ही पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

10 साल से कर रहा है नौकरी
पेशे से खाना बनाने वाली माया गुप्ता ने बताया कि संदीप ने एमकॉम किया है। पिछले 10 साल से वह आयडिया कंपनी में काम कर रहा है। उसे दो दिन पहले ही दूसरे की सीट पर अधिकारियों ने बिठाकर काम करने के निर्देश दिए थे।

09 फरवरी से मोबाइल भी बंद हो गया
माया गुप्ता के अनुसार पिछले दो दिन से संदीप अपने मोबाइल से लगातार बात करके अपने ठीक होने की जानकारी दे रहा था। संदीप ने जल्द घर लौटने की बात भी कही थी, लेकिन गुरूवार की सुबह से उसका मोबाइल भी बंद हो गया।

क्षेत्र के कई युवक गायब
संदीप की तलाश में जुटे उसके पिता सोहनलाल, मां माया और बहन ने बताया कि संदीप के ऑफिस व मोहल्ले वाले दोस्तों से भी उन लोगों ने संपर्क किया। जिसके बाद ये पता चला कि क्षेत्र के कई युवक गायब हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !