GF प्रेग्नेंट हुई तो BF ने सुसाइड कर लिया

ग्वालियर। एक युवक को उसकी गर्लफ्रेंड ने शादी से मना कर दिया। इससे आहत होकर उसने घर में ही फांसी लगाकर सुसाइड किया और मरने से पहले एक डायरी में पूरी दास्तान लिखी। मरने से पहले उसने अपने पेरेंट्स से माफी भी मांगी। सुसाइड के बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

ठाठीपुर के कबीर नगर इलाके में नीरज सविता नाम का युवक रहता है। नीरज का गोविंदपुरी में मैन्स पार्लर चलाता है। नीरज की इनकम भी अच्छी थी। सोमवार की सुबह वह अपने पार्लर में नहीं पहुंचा तो उसका साथी घर पहुंचा। घर में दरवाजा बंद था। उसने खिड़की से झांककर देखा तो अंदर नीरज छत से लटका हुआ था।

यह देखकर उसके होश उड़ गए और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर पड़ोसी आए और फिर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने नीरज के कमरे की तलाशी शुरू की। तलाशी में नीरज की एक डायरी मिली। इस डायरी में सुसाइड का पूरा कारण लिखा हुआ था।

धोखा देने पर किया सुसाइड
नीरज ने मरने से पहले डायरी में अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में लिखा था। नीरज ने लिखा कि उसकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट है और इसके बाद भी उसने धोखा दिया। अपने कुछ रुपए बहन को देने के लिए कहा और अपने माता-पिता से माफी मांगते हुए फिर फांसी का फंदा अपने गले में डालकर सुसाइड कर लिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !