एयरफोर्स के ओपन थिएटर में अफसर की बेटी का रेप, वीडियो भी बनाया

ग्वालियर। एयरफोर्स स्टेशन से जुड़ा एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक अफसर ने अपने साथी अधिकारी की 21 वर्षीय बेटी का एयरफोर्स स्टेशन के ही ओपन थियेटर में ना केवल रेप किया बल्कि वीडियो भी बनाया और वायरल करने की धमकी देकर 2 साल तक यौन शोषण करता रहा। विभाग ने भी जांच के नाम पर मामले को 1 साल तक टाला और आरोपी अफसर का ट्रांसफर करके केस क्लोज कर दिया। 

महाराजपुरा एयरफोर्स स्टेशन में पुलिस कॉर्पोरल दिलीप कुमार के एक सहकर्मी ट्रांसफर होकर पुणे चले गए थे। उनकी 21 साल की बेटी पढ़ाई की वजह से शहर में ही पिंटो पार्क इलाके की सूर्यविहार कॉलोनी में अपनी मौसी के साथ रह रही थी। 9 जून 2015 को कॉर्पोरल दिलीप कुमार उनके घर आया और युवती से कहा कि उसकी पत्नी ने उसे बुलाया है। पुराने फेमिली रिलेशन की वजह से लड़की की मौसी ने उसे कॉर्पोरल दिलीप कुमार के साथ जाने दिया। दिलीप कुमार लड़की को लेकर एयरफोर्स स्टेशन के उस वक्त सुनसान पड़े ओपन थियेटर में पहुंचा। वहां चाकू की नोक पर लड़की के साथ रेप किया, और उसका वीडियो भी बना लिया। रेप के बाद कॉर्पोरल मुंह खोलने पर वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल करने की धमकी से ब्लैकमेल कर रेप करता रहा।

ब्लैकमेलिंग सैक्सुअल टॉर्चर से परेशान होकर लड़की ने अपनी छोटी बहन को सारी कहानी बताई फिर मां और मौसी को जानकारी दी। मां ने ग्वालियर आकर एयरफोर्स ऑथोरिटीज से कॉर्पोरल की शिकायत की। इस पर एक जांच कमेटी बना दी गई। कमेटी ने जांच में 1 साल लगा दिया, और बाद में कार्रवाई के नाम पर कॉर्पोरल दिलीप कुमार का ट्रांसफर कर दिया।

मां को जब पता चला कि जांच कमेटी ने कार्रवाई के नाम पर ट्रांसफर कर मामले को खत्म कर दिया है, तो वह बेटी के साथ सोमवार शाम महाराजपुरा पुलिस थाने पहुंच गई। पुलिस ने पीड़ित लड़की की शिकायत पर आरोपी कॉर्पोरल दिलीप कुमार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया। पीड़ित लड़की ने मंगलवार को SP आशीष कुमार से भी शिकायत कर इंसाफ की मांग की है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !