कॉफी विथ करन में कंगना ने करन की ही टांग खींच डाली

नई दिल्ली। करन जौहर के शो 'कॉफी विथ करन' में गरमा-गरम कॉफी के साथ हॉट गॉसिप की मेहमान बनी कंगना रनौत ने शो की शुरुआत में ही करन को बता दिया कि आज से लगभग 10 साल पहले निर्देशक-निर्माता आदित्य चोपड़ा ने उनके बारे में कहा था कि बॉलिवुड में कंगना का कुछ नहीं हो सकता। 

कंगना ने बेहद सहजता से शिकायती अंदाज में करन को भी याद दिलाया की इसी काउच में तुमने, मेरी और मेरी इंग्लिश की खूब टांग खिंचाई की थी। खुद करन जौहर ने माना कि उन्‍होंने भी शुरुआत में कंगना को देखने के बाद यही सोचा था कि इस लड़की का इंडस्‍ट्री में कुछ नहीं होगा लेकिन आज कंगना ने अपने काम और मेहनत से सबको गलत साबित कर दिया।

कंगना ने बताया, 'मुझे याद है लगभग एक साल पहले मुझे आदित्‍य चोपड़ा ने अपने यशराज स्‍टूडियो में बुलाया और कहा, 'कंगना तुम्‍हें याद है 10 साल पहले मैं तुमसे मिला था और मैंने तुम्हारे मैनेजर से कहा था कि इस लड़की का कुछ नहीं हो सकता, लेकिन आज मैं कह सकता हूं कि मैं गलत था।' 

कंगना की इस बात को सुनकर करन जौहर ने कहा, 'सच बताऊ तो मुझे भी कंगना को लेकर कोई खास उम्मीद नहीं थी, 'गैंगस्टर' के बाद एक-दो और फिल्में आई मुझे लगा कभी-कभी किस्मत से इक्का-दुक्का काम मिल जाता है, वही कंगना के साथ भी हो रहा है। ऐसा ही कुछ 'रब ने बना दी जोड़ी' के समय अनुष्का शर्मा को लेकर मैंने आदित्य चोपड़ा से कहा था कि अनुष्का जैसी नई लड़की को क्यों कास्ट कर रहे हो किसी और को फाइनल कर लो।'

कंगना ने मुस्‍कुराते हुए कहा कि 'आज मैं जहां हूं वहां पंहुचने में करन तुम्हारा भी योगदान है जब इसी कॉफी विद करन के काउच में तुमने मेरा मजाक उड़ाया था, मेरी खराब इंग्लिश को लेकर खूब बातें हुई थी। बॉलिवुड के तमाम लोगों के रिजेक्शन की वजह से मुझे आगे बढ़ने का हौंसला मिला और मैं अपनी जिंदगी में कुछ कर पाई।' कंगना रनौत इन दिनों अपनी रिलीज होने वाली फिल्म 'रंगून' के प्रमोशन में जी जान से जुटी हैं। 'रंगून' का निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया है। फिल्म में कंगना के अलावा सैफ अली खान और शाहिद कपूर भी बेहद अहम भूमिकाओं में हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !