जासूस कांड: कैलाश विजयवर्गीय समर्थकों ने प्रदर्शनकारियों को लाठियों से से पीटा

इंदौर। भोपाल में पकड़े गए पाकिस्तान के जासूस ध्रुव सक्सेना के भाजपा और कैलाश विजयवर्गीय के रिश्तों की जांच की मांग को लेकर पुलिस थाने के सामने प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को कैलाश विजयवर्गीय के समर्थकों ने लाठियों से जमकर पीटा। इस घटना के बाद कांग्रेस आग बबूला हो गई है। इंदौर निवासी कैलाश विजयवर्गीय महू विधायक एवं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव हैं। पकड़े गए जासूसी के आरोपी ध्रुव सक्सेना के साथ उनके 2 फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार, राजीव गांधी विकास केंद्र के बैनर के तहत कांग्रेस के कार्यकर्ता सोमवार सुबह परदेशीपुरा पुलिस थाने पर विरोध प्रदर्शन करने के लिए पहुंचे थे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मांग थी कि जासूसी कांड में भाजपा नेताओं की भूमिका की भी जांच होना चाहिए। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने आरोपी भाजपा नेता ध्रुव सक्सेना के कैलाश विजयवर्गीय से कनेक्शन का मुद्दा भी उठाया।

परदेशीपुरा थाना कैलाश विजयवर्गीय के गृह क्षेत्र में आता है। उनके समर्थकों को प्रदर्शन की जानकारी मिली तो वह भी बड़ी संख्या में पुलिस थाने पहुंच गए। आरोप है कि हाथों में डंडें लेकर पहुंचे कई कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शनकारियों को पीट दिया, जिसके चलते कुछ देर के लिए पुलिस थाने के अंदर और बाहर अफरा-तफरी मच गई।

कार्यकर्ताओं के साथ हुई मारपीट की सूचना पर कांग्रेस के कई बड़े नेता पुलिस थाने पर पहुंच गए। उन्होंने भाजपा नेताओं के खिलाफ मारपीट करने की नामजद शिकायत पुलिस को दी है। कांग्रेस ने चेतावनी दी है कि यदि 24 घंटे के भीतर पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की तो पार्टी सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करेगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !