'टॉयलेट' की शूटिंग में महिलाओं से अभद्रता, हंगामा, लाठीचार्ज

भोपाल। एमपी के हाेशंगाबाद में फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की शूटिंग के दौरान जमकर हंगामा हुअा। इस फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर लीड राेल में हैं। गुरुवार को शूटिंग के दौरान शूटिंग के फ्रेम एरिया में आ रही दो महिलाओं को बाउंसरों ने अभद्रता करते हुए बाहर कर दिया था। इसके खिलाफ लोकल लोगों ने जमकर हंगामा किया। जिसे काबू करने पुलिस को लाठियां चलानी पड़ीं। 

गुरुवार को शूटिंग के फ्रेम एरिया में आ रही दो महिलाओं को बाउंसरों ने अभद्रता करते हुए बाहर कर दिया था। शुक्रवार सुबह 11 बजे शूटिंग से पहले ही नाराज महिलाओं ने विरोध शुरू कर दिया। शनिवार के दिन की शूटिंग के दौरान सैकड़ों फैंस की भीड़ शूटिंग देखने पहुंची और यहां हो रहा विरोध हंगामे में बदल गया। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने की कोशिश की तो वहां भगदड़ जैसे हालात बन गए। कुछ शरारती लड़कों ने पुलिस के साथ बदतमीजी शुरू कर दी।
फैंस का गुस्सा देख शुक्रवार को फिल्म के डायरेक्टर नारायण सिंह ने शूटिंग से पहले नाराज लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांगी और कहा कि कहा कि हम अपने लोगों को समझाएंगे कि ऐसा फिर ना हो। इसके बाद फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकी।

माफी की बात पर अड़ी थी महिलाएं
एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर संदीप शांडिल्य के मुताबिक, महिलाओं को फ्रेम एरिया में आने के कारण बाहर किया था। इससे वे माफी मांगने की बात पड़ अड़ गईं थीं। शहर के आर्टिस्ट और कोआर्डिनेटर रत्नेश साहू ने बताया कि बाउंसरों के मिसबिहेव से नाराज महिलाओं ने कहा लोगों से सलीके से पेश आना चाहिए। एसडीओपी एसएन चौधरी ने कहा कि शूटिंग लोकेशन में लोगों के आ जाने के कारण उन्हें हटाना पड़ा। नाराज पक्ष से बात कर मामले का शांत किया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !