नरेंद्र मोदी को शिवसेना ने गिरा हुआ आदमी बताया, दिग्विजय सिंह ने कसा तंज

नईदिल्ली। लंबे समय से एच्छिक अवकाश पर चल रहे कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह फिर से सोशल मीडिया पर अपनी ड्यूटी करने आ गए हैंं। इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। उन्होंने एक खबर को रीट्वीट किया है। जिसका शीर्षक है 'जिसकी खुद की डिग्री नहीं मिल रही, वो जमाने की जन्मकुंडली लेकर घूम रहा है।' 

इससे पहले उत्तराखंड के श्रीनगर की एक रैली में बोलते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस नेताओं को धमकी देते हुए कहा था कि ज्यादा न बोलें उनकी जन्म-कुंडली हमारे पास है। इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना अध्यक्ष ने कहा कि जिस व्यक्ति का जन्म होता है उसकी जन्म-कुंडली तो बनती ही है। इसके बाद उन्होंने कहा कि मोदी जी भूल गए हैं कि कैसे वह गोधरा कांड से बचे थे। यह सिर्फ मेरे पिता बाल ठाकरे की वजह से ही संभव हो पाया था क्योंकि उन्होंने मोदी जी का उस समय बहुत साथ दिया था। 

देश का कोई भी प्रधानमंत्री इस हद तक नहीं गिरा जितना मोदी जी गिर गए हैं। मोदी जी अन्य नेताओं का मजाक उड़ाते हैं क्या ऐसा करना किसी प्रधानमंत्री को शोभा देता है। मोदी जी के इस व्यवहार से लोग अब ऊब चुके हैं और उनको नापसंद करने लगे हैं। अब इसके बाद दिग्विजय सिंह का ये ट्विट, लगता है ये मामला अभी और खिचेगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !