भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं पाकिस्तानी जासूस

भोपाल। देश भर में सबसे बड़ी पार्टी बनने की होड़ में भाजपा ने बिना सोचे समझे किसी को भी ज्वाइनिंग दे दी। हालात यह हो गए कि इस भीड़ में पाकिस्तान ने अपने जासूस भी शामिल करा दिए। अब वो ना केवल भाजपा के सदस्य हैं बल्कि पदाधिकारी भी हैं। भोपाल में पकड़ा गया पाकिस्तानी जासूस भाजपा की आईटी सेल का पदाधिकारी था। उसने भाजपा के कई बड़े नेताओं से रिश्ते बना लिए थे। इनमें राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का नाम भी शामिल है। चौंकाने वाली खबर तो यह है कि ध्रुव ने आईएसआई के कहने पर भाजपा ज्वाइन की थी। यह एक प्रकरण मात्र है जो प्रकाश में आ गया। ऐसे ना जाने कितने जासूस होंगे जो भाजपा में काम कर रहे हैं। 

कैलाश विजयवर्गीय गुट से था ध्रुव सक्सेना 
आईएसआई तक सूचना पहुंचाने के मामले में धरे गए भाजपा कार्यकर्ता ध्रुव सक्सेना को रईसी का शौक लगा था। सूत्रों के मुताबिक ध्रुव 2014 से भाजपा में सक्रिय हुआ था। उस समय लोकसभा चुनाव के दौरान कैलाश विजयवर्गीय के समर्थक विनोद पटेल उसे बीजेपी में लाए थे।इसके बाद उसकी युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अंशुल तिवारी से दोस्ती हुई। सूत्रों के मुताबिक वह जिला युवा मोर्चा के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करता था। 

मां देशभक्त, बेटा गद्दार
ध्रुव सक्सेना छतरपुर का रहने वाला है और उसकी मां कवयित्री हैं। ध्रुव सक्सेना की मां की फेसबुक प्रोफाइल पर सिर्फ देश भक्ति से जुड़ी पोस्ट ही है। ध्रुव सक्सेना को महंगी पार्टियों में जाने और हाईप्रोफाइल लोगों के साथ परिचय बनाने का शौक था। उसके फेसबुक प्रोफाइल में पार्टियों के फोटो की भरमार है। ध्रुव सक्सेना के पास पहले टाटा मांजा गाड़ी (एमपी 04 सीजे 1652) थी। दिसंबर 2016 में उसने फार्च्यूनर कार (एमपी 04 सीएम 0606) खरीदी थी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !