आपका काम नहीं कारनामा बोलता है: नरेंद्र मोदी @अख‍िलेश यादव

बदायूं।  Narendra modi ने सपा, बसपा सहि‍त वि‍रोधी दलों पर न‍िशाना साधा। उन्होंने akhilesh yadav के नारे पर कमेंट करते हुए कहा क‍ि उनका काम नहीं कारनामा बोलता है। शनि‍वार को वे BUDAUN में एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इसके लि‍ए यहां सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त कि‍ए गए हैं। सुबह से लोगों की भीड़ जुटी है। 

मोदी ने कहा इतनी बड़ी संख्या में आपको देखकर मैं आपका आभारी हूं। यद‍ि 2014 में मैं नहीं आ सका इसके ल‍िए क्षमा याचना करता हूं। अब आया है तो मुझे ब्याज स‍ह‍ित वापस कर दीज‍ि‍ए। इतना बड़ा वीआईपी ज‍िला होने के बाद भी हिंदुस्तान के सबसे प‍िछड़े 100 ज‍िलों में बदायूं का नाम है। ह‍िंदुस्तान में जि‍लों की बारीकी से जांच होती रहती है। उसमें ह‍िसाब होता है क‍ि कौन ज‍िला कहां खड़ा है।

यूपी की मदद के कारण ही केंद्र में बीजेपी की सरकार बनी और मुझे पीएम बनने का मौका म‍िला। लोकसभा चुनाव के बाद जब पीएम के ल‍िए नेता का चुनाव हो रहा था, संसद के सेंट्रल हॉल में मेरा पीएम के ल‍िए चयन हुआ। मैंने भाषण में कहा था क‍ि मैं अपनी सरकार को देश के गरीबों को समर्पि‍त करता हूं। मैंने अध‍िकारि‍यों से जब पूछा क‍ि कि‍तने गांवों में बि‍जली नहीं आई? इस पर भारत सरकार के अध‍िकार‍ियों ने जवाब द‍िया क‍ि करीब 18000 गांवों में बि‍जली आज तक नहीं आई।

मैंने सीधा-सीधा कह द‍िया क‍ि मुझे 1000 द‍िन के अंदर इन सभी गांवों में बि‍जली लानी है। ये काम मैंने क‍िया। सपा-बसपा के लोग जवाब दें क‍ि यूपी के इन 1500 गांवों में बि‍जली क्यों नहीं आई? भले ही बदायूं से सपा के सांसद ज‍ीतकर आए हों लेकि‍न ये मेरा गांव है। इस ज‍िले के करीब 500 गांव अंधेरे में थे। यहां बि‍जली पहुंचाई। केवल 2-3 ज‍िले बचे हैं जहां ब‍िजली पहुंचानी है। अख‍िलेश जी बोलते हैं क‍ि काम बोलता है। अख‍िलेश जी यूपी का बच्चा-बच्चा जानता है क‍ि आपका काम नहीं कारनामा बोलता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !