सिंधिया के लिए आई थी जनता, रागिनी का डांस देखकर लौट गई

मथुरा। कांग्रेस के लोकप्रिय युवा नेता और टीम राहुल के प्रमुख सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया यूपी के स्टार प्रचारकों में शुमार हैं। उनकी मांग भी काफी है। लोग ग्वालियर राजघराने के युवा नेता को नजदीक से देखना चाहते हैं। सिंधिया के इसी क्रेज के चलते उन्हे यहां बुलाया गया था।  मांट विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस की जनसभा की तैयारी पूरी हो गई थी। सिंधिया के नाम पर भीड़ भी आ गई थी लेकिन सिंधिया नहीं आए। पूरे 5 घंटे तक जनता इंतजार करती रही और डांसर रागिनी नाचती रही। फिर सभा समाप्त कर दी गई। 

दरअसल, कांग्रेस लीडर ज्योतिरादित्य सिंधि‍या को बुधवार को मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधि‍त करना था। दोपहर 12 बजे से मंच तैयार हो गया, लोगों की भीड़ जुटने लगी। लोगों को बांधे रखने के लिए रागिनी डांसर को बुलाया गया था। रागिनी ने अपना डांस शुरू कर दिया। ज्योतिरादित्य सिंधि‍या को दोपहर डेढ़ बजे पहुंचना था, लेकिन नहीं पहुंचे।

शाम 5 बजे तक रागिनी डांसर ने जमकर डांस किया और लोग भी भूखे-प्यासे रागिनी की डांस का आनंद लेते रहे। इसके बाद कांग्रेस कैंडि‍डेट जगदीश नौहवार की पत्नी सुनीता नौहवार ने मंच से घोषणा करते हुए कहा, ''बीमार होने के कारण सिंधिया आज नहीं आ पा रहे हैं, लेकिन वे कल क्षेत्र में रोड शो करेंगे।''

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !