डॉन की जुबान बोले शिवराज सिंह के मंत्री: मैं आपको टपका डालूंगा

भोपाल। विवादित बयानों का विश्व रिकॉर्ड बनाने जा रहे भाजपा सरकारों के मंत्रियों में मप्र के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन भी पूरी ताकत के साथ अपना नाम शामिल किए हुए हैं। होशंगाबाद जिले के इटारसी शहर में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने 'डॉन की जुबान' में अधिकारियों को धमकी दी। कहा, यदि भवन से पानी टपका तो मैं आपको टपका डालूंगा। 

ये पहले भी अपने बड़बोलेपन के कारण अक्सर विवादों में रहते आए हैं। उन्होंने गुरुवार को कृषि उपज मंडी, इटारसी में आयोजित कार्यक्रम में फिर ऐसी भाषा बोली कि वहां मौजूद लोग भी दंग रह गये। उन्होंने मंडी के अधिकारियों को संबोधित करते हुए दो-टूक चेतावनी दी। कहा कि यदि नई बिल्डिंग टपकी, तो मैं आपको टपका दूंगा।

कृषि उपज मंडी में 76 लाख की लागत से निर्मित नये कृषि उपज मंडी कार्यालय के उद्घाटन से संबंधित कार्यक्रम गुरुवार को आयोजित किया गया था। इसमें कृषिमंत्री गौरीशंकर बिसेन ने कहा- नये भवनों का निर्माण अच्छी गुणवत्ता का होना चाहिए। बरसात में इन भवनों की छतों से पानी नहीं टपकना चाहिए। यदि इनकी छतों से पानी टपकेगा, तो हमारा नाम खराब होगा। यदि ऐसा हुआ तो मैं आपलोगों को मैं टपका दूंगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !