सरेआम हुई कांग्रेस नेता की हत्या, सब देखते रहे

भिवंडी। मुंबई के पास भिवंडी में मंगलवार रात कांग्रेसी नेता मनोज म्हात्रे की हत्या कर दी गई। हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है लेकिन अभी तक हत्या की वजह और आरोपियों का कोई सुराग नही मिला है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर तहकीकात में जुटी हुई है। मनोज महात्रे भिवंडी नगरपालिका में कांग्रेस के सभागृह नेता थे।

भिवंडी में अंजुर फाटा इलाके में रहने वाले मनोज म्हात्रे की उनकी इमारत की लॉबी में ही हत्या कर दी गई। इमारत में लगी सीसीटीवी में साफ दिखाई पड़ रहा है कि मनोज महात्रे पार्किग में अपनी कार खड़ी कर जैसे ही लॉबी में आते हैं, पहले उनपर गोली चलती है। गोली लगते ही वो जमीन पर गिर जाते हैं और उसके बाद पीछे से आये हमलावर उन पर चाकू से हमला करते हैं। इस दौरान कुछ लोग जघन्य हत्याकांड को होते देखते भी हैं लेकिन डर कर भाग खड़े होते हैं। हत्यारों के भागने के बाद खून से लथपथ मनोज महात्रे को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

रात करीब 9 बजे हुए इस हत्याकांड की जांच में अभी तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल पाई है। शक है कि आपसी रंजिश की वजह से वारदात को अंजाम दिया गया। इलाके में अपनी दबंग छवि के लिए जाने जाने वाले मनोज पर कुछ दिन पहले भी जानलेवा हमला हुआ था। लेकिन तब वो बच गये थे। पुलिस को सीसीटीवी से हत्यारों की तस्वीरें तो मिल गई हैं लेकिन अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस की अलग-अलग टीम हत्यारों की तलाश में जुटी हैं।
हमारे यूट्यूब चैनल पर वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें 
या youtube.com/redcircle पर जाएं एवं सब्सक्राइब करें। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !