मप्र में शिवराज के भरोसे टिका है भाजपा का तंबू: नंदकुमार सिंह चौहान

भोपाल। समाज के हर वर्ग को एहसान जताने वाले मप्र भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने पचमढ़ी में चल रहे प्रशिक्षण वर्ग में विधायकों को भी एहसान जता दिया। नंदूभैया ने कहा कि भाजपा का तंबू सिर्फ शिवराज के भरोसे टिका है। वे इस तंबू के अकेले बंबू हैं। 

कुल मिलाकर नंदकुमार सिंह चौहान ने जता दिया कि मप्र में भाजपा की तीसरी सरकार सिर्फ शिवराज सिंह चौहान के कारण बनी है और यदि आंख बंद करके शिवराज सिंह का समर्थन नहीं किया तो चौथी सरकार नहीं बन पाएगी। मप्र में यदि चौथी बार सरकार बनेगी तो सिर्फ शिवराज सिंह के कारण। याद दिला दें कि इसी सप्ताह नंदकुमार सिंह ने किसानों से कहा था कि तुम्हारे घर का आधा खर्चा तो शिवराज सरकार चलाती है। इसलिए जो हो रहा है, उसका समर्थन करो। 

फोन जरूर उठाओ, फिर हैलो-हैलो कहकर काट दो: विक्रम वर्मा के टिप्स
वरिष्ठ नेता विक्रम वर्मा ने विधायकों से कहा कि फोन सभी लोगों को उठाना चाहिए। अगर किसी को बात नहीं करनी है तो जोर-जोर से हैलो..हैलो बोलो और कहो-सुनाई नहीं दे रहा। फिर फोन काट दो।
विधायकों के मान-सम्मान की बात के दौरान विक्रम वर्मा ने कहा कि हम सदन में प्रश्न लगाकर भी अफसरों को ठीक कर सकते हैं। इस पर मुख्यमंत्री ने चुटकी ली कि तब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी और हम विपक्ष में थे।

मैं 10 बार का विधायक, प्रशिक्षण लूंगा या दूंगा: गौर 
पचमढ़ी में भाजपा विधायकों के दो दिनी प्रशिक्षण वर्ग में शामिल नहीं होने पर पूर्व गृहमंत्री बाबूलाल गौर ने मीडिया से कहा कि मैं 10 बार विधायक रह चुका हूं, प्रशिक्षण लूंगा या दूंगा ? उन्होंने यह भी कहा कि पूर्व राज्यपाल रामनरेश यादव मुझे विधान पुरुष की उपाधि दे चुके हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !