हम गुजरात के गधों को जानना नहीं चाहते, काम की बात करो: अखिलेश

नई दिल्ली। यूपी के बहराइच में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि यह सरकार बनाने वाला चुनाव है। अब कांग्रेस का हाथ साइकिल के हैंडल पर लग गया है, जिससे साइकिल की गति काफी तेज हो जाएगी। उन्होंने गधे वाले बयान पर कहा कि गुजरात के एक नेता कहते हैं कि आपको गुजरात के गधों के बारे में मालूम नहीं है। हम कहते हैं कि हम गधों को नहीं जानना चाहते हैं। हम तो केवल काम की बात करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि पहले चरण से ही हवा हमारे पक्ष में है, इसलिए साइकिल और तेज चलेगी। लोगों को समाजवादियों पर भरोसा है। सपा सरकार की एंबुलेंस पर भरोसा है। 108 और 102 एंबुलेंस कुछ ही मिनट में लोगों तक पहुंच जाती है। बिजली की व्यवस्था भी पहले से और बेहतर की गई है। अभी गांव में 14 से 16 घंटे पहुंच रही है। आगे पूरे 24 घंटे बिजली मुहैया कराएंगे। 

उन्होंने कहा कि बहराइच जिले में 90 हजार गरीबों को समाजवादी पेंशन से जोड़ा है। आने वाले समय में कोई भी गरीब इस पेंशन से नहीं छूटेगा। पेंशन भी पांच सौ से बढ़ाकर हजार रुपये कर दी जाएगी। बीजेपी पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि यह नारा हमारा नहीं था, बीजेपी का था। इन्होंने अच्छे दिन के बहाने लाइन में खड़ा कर दिया। पुराने सब पांच सौ और हजार रुपये जमा करा लिया। चुनाव से पहले बीजेपी ने कहा कि सभी के खाते में 15 लाख रुपये जमा कराएंगे पर ऐसा नहीं किया। 

उन्होंने कहा कि बैंक में लगे लगे एक महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया था। सबने उसका नाम खजांची रख दिया, हमने बुलाकर उनको पैसा दिया। पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए यूपी सीएम ने कहा कि जनता अभी तक इनकी मन की बात नहीं समझ पाई है। हमनें पीएम से कहा है कि कब करोगे काम की बात, यह बताओ। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !