दुनिया में कौन है जिसने कभी नकल नहीं की: ​अखिलेश यादव

सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान को आड़े हाथ लिए, जिसमें मोदी ने कहा था कि नकल कराने के लिए स्कूलों के ठेके दिए जाते हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि कौन है, जिसने पास होने के लिए थोड़ी-बहुत नकल नहीं की है।

वह (मोदी) खुद नकल करते हैं। एक बड़े व्यक्ति ने अपने नाम वाला सूट पहना था। मोदी ने भी अपने नाम वाला सूट पहनकर नकल की है, लेकिन वह दूसरों को सलाह दे रहे हैं। पीएम मोदी यहां नकल की बात उठा रहे थे, बीजेपी ने भी तो नकल की है, हमारे वादों की नकल।

पीएम कब्रिस्तान और श्मशान की बात कर रहे हैं और हम लैपटॉप व मोबाइल की बात कर रहे हैं। कल तीन पन्नों का भाषण दिया है मोदी ने, लेकिन एक भी बात बता दो, जो किसानों और गरीब के बारे में की हो।

सीएम अखिलेश ने कहा कि मैंने इतना झूठ बोलना वाला पीएम नहीं देखा, किसी ने देखा हो तो बताओ। ऐसा सपने दिखाने वाला प्रधानमंत्री नहीं देखा।

अखिलेश ने कहा कि हम पूछना चाहते हैं कि नोटबंदी का क्या फायदा हुआ, कब बताओगे। हम तो कहते हैं प्रधानमंत्री जी समाजवादियों से बहस कर लो, जो जगह तय करनी है कर लो। यादव ने कहा कि टीवी पर मन की बात, रेडियो पर मन की बात, हर जगह मन की बात लेकिन आज तक कोई नहीं समझ पाया बीजेपी के मन की बात।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !