अमित शाह पहले खिसियाए, फिर मुस्कुराकर बोले: प्रियंका, मेरा लेवल नहीं है

गोरखपुर। यूपी के चुनावी दौरे पर निकली कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ने मोदी पर ताबहड़तोड़ हमले किए। सबसे ज्यादा सुर्खियां उन्होंने मोदी के 'गोद लिए बेटा' पर जवाबी हमला करके बटोरी। आज जब अमित शाह से इस बारे में जिक्र किया गया तो पहले वो तिलमिलाए, बोले यह प्रश्न भाजपा के किसी प्रवक्ता से पूछो। फिर बात संभालते हुए बोले, प्रियंका मेरा लेवल नहीं है। 

प्रियंका के सवाल पर शाह बोले- लेवल रहने दो
प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब अमित शाह से पूछा गया कि प्रियंका गांधी ने कहा है कि यूपी को किसी को गोद लेने की जरूरत नहीं है। इसके जवाब में अमित शाह ने कहा- "उनके बयान पर पार्टी का कोई प्रवक्ता जवाब दे देगा।" साथ ही मुस्कुराते हुए बोले- "उनके बारे में बात करना मेरे लेवल का नहीं है।"

क्या था मोदी का बयान और प्रियंका का पलटवार
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कन्नौज की सभा में कहा था कि 'यूपी मेरी माई बाप है। मैं उसका गोद लिया बेटा।' इसके जवाब में प्रियंका ने कहा कि 'यूपी के पास पहले से ही कई योग्य बेटे हैं, आप जबरन गोद क्यों आ रहे हो।' पहली बार हुआ कि नरेंद्र मोदी के भावनात्मक बयान का मजाक बन गया और यूपी में इसका असर उल्टा ही चला गया। स्वभाविक है, प्रियंका के इस हमले का बौखलाहट भरा रिएक्शन ही आना था। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !