सब्सिडी चाटने वाले किसान ही आत्महत्या करते हैं: BJP विधायक ने कहा

भोपाल। मप्र में भाजपा के नेता इन दिनों किसानों को दुत्कारने और अपमानित करने के मिशन पर हैं। प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के बाद अब भोपाल में भाजपा के विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 'मरने वाले किसान सब्सिडी चाटने वाले होते हैं।'

भाजपा विधायक ने यह बयान पीएचडी चेम्बर ऑफ कॉमर्स के सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए दिया। उन्होंने कहा मरने वाले किसान सब्सिडी चाटने वाले होते हैं। इन्होंने कृषि को बदनाम किया है। इनमें कुछ अधिकारी और पैसे वाले लोग भी मिलते हुए होते हैं। रामेश्वर शर्मा यहां ही नहीं रूके। उन्होंने कहा कि मूल किसान कभी आत्महत्या नहीं करता। मेहनत करने वाला किसान कभी निराश नहीं होता। वो कभी सब्सिडी के फेर में भी नहीं पड़ता।

नंदकुमार सिंह चौहान ने क्या कहा था
13 फरवरी को भोपाल स्थित बीजेपी आॅफिस में नंदकुमार सिंह चौहान ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा था कि 'मैं ये बात डंके की चोट पर बोलता हूं कि दिग्विजय सिंह की सरकार में आपके गांव में जितनी साइकिल नहीं थी, उससे ज्यादा आज मोटरसाइकिल है। यह मोटरसाइकिल आसमान से ओलों के रूप में नहीं बरसी, बल्कि शिवराज सरकार की योजनाएं बरसने के कारण ये मोटरसाइकिलें घरों में आई है। उन्होंने कहा कि आपके घर का आधा खर्चा शिवराज सरकार उठा रही है। जो हो रहा है, उसका समर्थन करो।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !