गुम हुआ मोबाइल तलाशने 4 बच्चों के हाथ खौलते तेल में डाल दिए

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक लड़के का मोबाइल चोरी हुआ तो पिता ने बेटे के 4 मासूम दोस्तों के हाथ खौलते तेल में डाल दिए। घटना के बाद चारों बच्चों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया एवं आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। 

जानकारी के मुताबिक, नरसिंहपाड़ा गांव निवासी छगन बारिया के बेटे का मोबाइल गुम हो गया था। ये बात लड़के ने अपने पिता को बताई। छगन को शक हुआ कि उसके बेटे के दोस्तों ने मोबाइल चुराया है और उसने उन सभी को घर पर बुला लिया। बच्चों के घर पहुंचने पर छगन एक बर्तन में खौलता तेल लाया और उनसे कहा कि 'इसमें हाथ डालने पर सिर्फ उसी के हाथ जलेंगे जिसने मोबाइल चुराया है।  बच्चों ने जब ऐसा करने से इनकार किया तो उसने उन्हें धमकाया। 

डरे हुए चारों बच्चों ने एक-एक कर खौलते तेल में हाथ डाले। सभी के हाथ बुरी तरह झुलस गए। रोते-बिलखते बच्चों को गंभीर हालत में रावटी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका उपचार जारी है। मामला सामने आने के बाद रावटी थाना पुलिस ने आरोपी छगन बारिया के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। वहीं पीड़ित बच्चों के परिवार घटना को लेकर आक्रोशित हैं। उन्होंने पुलिस से आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !