UP में चुनावी मुद्दा बनेगा SP गौरव तिवारी का तबादला

UP ELECTION NEWS/ नईदिल्ली। मध्यप्रदेश में 500 करोड़ का कालाधन घोटाला उजागर करने वाले एसपी गौरव तिवारी का मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी से ठीक पहले किया गया तबादला अब यूपी के चुनावों में भाजपा के खिलाफ मुद्दा बनाया जाएगा। कांग्रेस, सपा एवं बसपा के नेता इस पूरे मामले का अध्ययन कर रहे हैं। बता दें कि भाजपा यूपी चुनाव में मप्र में हुए विकास के नाम पर वोट मांगने की तैयारी कर रही है। सीएम शिवराज सिंह भी सभाएं करने वाले हैं। उत्तरप्रदेश का एक बड़ा हिस्सा मध्यप्रदेश से कनेक्ट है। जब जब यूपी में भाजपा कालाधन के खिलाफ अपनी कार्रवाई की बात करेगी, मप्र में गौरव तिवारी का तबादला कांड याद दिलाया जाएगा। सीएम शिवराज सिंह चौहान की सभाओं में गौरव तिवारी के पोस्टर्स लहराने की तैयारी भी की जा रही है। 

यूपी के पिंड्रा से विधायक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ चुके अजय राय ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मप्र सरकार द्वारा एक ईमानदार एसपी को हटाने की शिकायत की है।

राय ने बताया कि गौरव एक ईमानदार अफसर है और प्रधानमंत्री के लोकसभा क्षेत्र के ही है। गौरव को मप्र में भ्रष्टाचार का भंडाफोड़ करने के चलते हटा दिया गया। वे कहते है कि यह सिर्फ गौरव का नहीं बल्कि पूरी वाराणसी का अपमान है।

उन्होंने अपने पत्र में इस मामले में दखल देने व गौरव तिवारी को दोबारा कटनी पदस्थ करने की मांग भी की है जिससे एक बड़ा हवाला रैकेट जिसका पर्दाफाश वे कर चुके थे और महत्वपूर्ण जांच कर रहे थे जिससे मप्र के बड़े भ्रष्टाचारियों के नाम सामने आते लेकिन वे उसे अंजाम दे पाते उससे पहले ही उन्हें हटा दिया गया जो कि प्रधानमंत्री की उस सोच जिसमें वे भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की बात करते है गलत है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !