RSS के पूर्व प्रमुख ने भाजपा को कुत्तों की फौज बताया

पणजी। कहते हैं राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ में ना तो ज्वाइनिंग होती है और ना ही इस्तीफा। यानि यदि आप खुद को संघ का स्वयं सेवक मानते हैं तो यह निश्चित है कि आप स्वयं सेवक हैं। संघ की ओर से इसे प्रमाणित नहीं किया जाता। यदि संघ की इस धारणा को मान लिया जाए तो गोवा में संघ के स्वयं सेवक ही भाजपा के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं। स्वयं सेवकों का नेतृत्व आरएसएस के पूर्व गोवा प्रमुख सुभाष वेलिंगकर कर रहे हैं। अपने ताजा बयान में उन्होंने भाजपा को कुत्तों की फौज बताया है। 

सुभाष वेलिंगकर ना केवल भाजपा के खिलाफ आ खड़े हुए हैं बल्कि भाजपा के साथ कदमताल करने वाली राजनैतिक पार्टी महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी और शिवसेना भी भाजपा के विरुद्ध खुलेआम मैदान में हैं। 

पर्रिकर ने गोवा को पिग्स, पैग्स और प्रोस्टीट्यूशन का केंद्र बना दिया
सुभाष ने अपने ताजा बयान में कहा है कि भाजपा और मनोहर पर्रिकर ने गोवा की संस्कृति को धोखा दिया है। इसी वजह से गोवा अब केवल पिग्स, पैग्स और प्रोस्टीट्यूशन की वजह से फेमस है। सुभाष वेलिंगकर ने कहा कि उनका संगठन ‘गोवा सुरक्षा मंच’ राज्य में बीजेपी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेगा। उन्होंने इसके लिए महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी और शिव सेना से गठबंधन करने का भी फैसला किया है। अपने बयान में उन्होंने भाजपा को राक्षस बताते हुए कहा कि भाजपा ने हमारी संस्कृति का विनाश कर दिया है और हमारी मातृभाषा कोंकणी को खत्म कर दिया।
सुभाष वेलिंगकर का बयान वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !