मैं शाहरुख के "DEEP LOVE" में हूं: करण जौहर

कल शाम मुम्बई में करण जौहर की किताब का लॉन्च हुआ. मशहूर लेखिका शोभा डे की किताबो के बैनर तले लिखी गई किताब 'दा अनसूटेबल ब्वॉय' के रिलीज़ के मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे वहां पहुंचे। अपनी किताब के बारे में बात करते हुए करण जौहर ने शाहरूख से अपनी दोस्ती और अब पिता बनने की अपनी इच्छा पर खुल कर बात की।

अपने पिता यश जौहर के नाज़ो से पले करण जौहर उनको याद करते हुए बताते हैं 'जब मैं अपने पिता के फ़िल्म कारोबार को समझने की कोशिश कर रहा था तब हम दोनों शाहरुख़ के पास फ़िल्म डुप्लीकेट की कहानी लेकर गए थे। शाहरुख़ का मेरे पिता के प्रति आदर और सम्मान देखकर मैं पिघल गया। वो एहसास मेरे लिए अद्भुत था और बस मुझे शाहरुख़ से प्यार हो गया। 

लेकिन इस प्यार को नज़र भी लगी और काफी समय तक करण और शाहरुख़ एक दूसरे से दूर हो गए। किताब में दीपिका पादुकोण की एक पार्टी का ज़िक्र है जहाँ ये दोनों मिले और फिर करण-शाहरुख़ की दोस्ती नए सिरे से शुरू हो गयी। हर रिश्ते में उतार चढ़ाव होते हैं शाहरुख़ के प्रति अपने प्रेम को 'डीप लव' कहते हुए करण ने कहा 'मैं उनका आदर करता हूँ। मैं किसी तरह भी इसे बयान नहीं कर सकता, ये रिश्ता-ये कनेक्ट हमेशा के लिए रहेगा।

किताब के लॉन्च पर मौजूद शाहरुख़ खान ने कहा 'करण एक ऐसा इंसान है जो मुझे समझता है, मैं उससे घंटों बातें कर सकता हूँ। करण की किताब और उनके जीवन की तारीफ करते हुए शाहरुख़ ने कहा कि 'करण तुम्हारी किताब से चाहे कोई कुछ सीखे ना सीखे पर इसमें लिखे तुम्हारे अनुभवों से सीखने को बहुत कुछ है। करण की किताब में एक पूरा चैप्टर शाहरुख़ को समर्पित है, जिसमें करण ने उनके शाहरुख़ के परिवार से नज़दीकियों की बातें साझा की हैं।

पिता बनने की चाह!
दा सूटेबल ब्वॉय में करण ने पिता बनने की इच्छा भी ज़ाहिर की है। करण कहते हैं कि 'यह एक इमोशन है, मुझे नहीं पता ये कैसे होगा। पिता बनने का भाव मेरे दिल में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के दौरान आया जब मैं आलिया, वरुण और सिद्धार्थ के साथ काम कर रहा था। मैं इन तीनो पर वैसे ही नज़र रखता हूँ जैसे एक पिता अपने बच्चों का ध्यान रखता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !