बॉयफ्रेंड मिलने नहीं आ रहा था, लड़की ने पुलिस भेजकर उठवा लिया

सागर। क्या ऐसा कोई नया कानून बन गया है कि यदि बॉयफ्रेंड बुलाने के बाद भी मिलने ना आए लड़की उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखा सकती है। यकीनन नहीं, लेकिन फिर भी यहां एक लड़की ने पुलिस भेजकर अपने बॉयफ्रेंड को इसलिए उठवा लिया क्योंकि बार बार बुलाने के बाद भी वो लड़की से मिलने नहीं आ रहा था। 

पुलिस को फोन पर की शिकायत 
पुलिस के मुताबिक एक युवती ने थाने में फोन पर सूचना दी कि एक युवक उसे कई दिन से परेशान कर रहा है। वह कभी घर के बाहर आकर खड़ा हो जाता है तो कभी आते-जाते रास्ते में परेशान करता है। साथ ही उसने कहा कि वह लोक-लाज के डर से रिपोर्ट नहीं करना चाहती, लेकिन ये जरूर चाहती है कि पुलिस उसे सबक सिखाए। ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी के मुताबिक युवती चूंकि बातचीत से बहुत परेशान लग रही थी, इसलिए युवक का हुलिया समेत अन्य जानकारी लेकर पुलिस की एक टीम माैके पर भेजी। युवक भी मिल गया। उसे थाने लाया गया।

पुलिस आरोपी युवक को उठा लाई 
युवक को पुलिस थाने लाई। कुछ पुलिसिया रंग दिखाया तो युवक ने कहा कि मेरी समझ में नहीं आ रहा कि आप लोग मेरे साथ ऐसा व्यवहार क्यों कर रहे हैं। जब उसे बताया कि फलां युवती ने तुम्हारे के खिलाफ परेशान करने की शिकायत की है तो युवक चौंक गया। उसने कहा कि आप लोगों को जरूर कोई गलतफहमी हुई है। जिस युवती की बात कर रहे हैं वह तो मेरी प्रेमिका है। विश्वास नहीं है तो मेरी कॉल बुक से लेकर सोशल मीडिया के एकाउंट्स देख लें। हम लोगों का कई महीने से अफेयर चल रहा है।

मुझसे मिलने नहीं आ रहा था इसलिए शिकायत की
युवक की बात सुनने के बाद पुलिस ने शिकायतकर्ता युवती को थाने बुला लिया। जहां दोनों का आमना-सामना कराया गया। फिर युवती से पूछा कि तुमने इसकी झूठी शिकायत क्यों की। क्यों न तुम्हारे खिलाफ कार्रवाई की जाए। जवाब में युवती रुआंसी हो गई। उसने कहा कि ये बात सही है कि इस युवक से मेरा अफेयर चल रहा है। पिछले कुछ दिन से मेरे घर पर कोई नहीं था। मुझे अकेले में अच्छा नहीं लग रहा था। इसलिए मैंने कई बार इस युवक को फोन लगाकर बुलाने की कोशिश की लेकिन इसने कोई जवाब नहीं दिया। इसलिए मैने नाराज होकर पुलिस में शिकायत कर दी। इधर पुलिस ने जैसे ही नए जमाने के इस प्रेमी जोड़े के शिकवे-शिकायत सुने तो अपना माथा पीट लिया और मंद-मंद मुस्कराहट के साथ दोनों को भविष्य में इस तरह की झूठी शिकायत नहीं करने की चेतावनी देकर रवाना कर दिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !