टीकमगढ: प्रेमिका की मौत सुनते ही प्रेमी ने खाया जहर, अस्पाताल में भर्ती

टीकमगढ। टीकमगढ कोतवाली क्षेत्र में एक प्रेमिका ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। प्रेमिका की मौत की खबर जैसे ही प्रेमी को लगी,तभी  प्रेमी ने जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की। परिजनो ने प्रेमी को अस्पाताल में भर्ती कराया गया है। जहॉ उसका उपचार किया जा रहा है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र में एक 17 बर्षीय नबालिंग लडकी का गॉव के ही एक लडके से करीब दो बर्ष से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। जिसका आज अंत हो गया है। लडकी की परवारिस मॉ के हाथ में थी। उसके पिता का बीते साल निधन हो चुका था। लडकी के प्रेम प्रसंग से लडकी की मॉ सहमत थी। और उसकी शादी प्रेमी के साथ करना चाहती थी। लेकिन लडकी के परिजन प्रेम प्रसंग के खिलाफ थे। और लडकी पर कडा प्रतिबंध लगा रहे थे। 

अपने प्रेमी से न मिलने पाने के दुख से तंग आकर लडकी ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जब लडकी की मौत की खबर प्रेमी को मिली। तभी उसने विना सोच विचार किये जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की। परिजनो द्रारा आनन फानन में प्रेमी लडके को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। जहॉ उसका उपचार किया जा रहा है। कोतवाली पुलिस ने मार्ग कायम कर जॉच प्रारंभ कर दी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !